उत्तरी जिला AATS टीम ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व ऑक्सीजन सिलेंडर्स की ब्लैक मार्केटिंग कर रहे शख्स को गिरफ्तार किया

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने आज मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उसने हर्षित गुप्ता नाम के एक शख्स को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व ऑक्सीजन सिलेंडर्स की ब्लैक मार्केटिंग करते हुए गिरफ्तार किया है और इसके पास से चार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 9 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद हुए हैं। 

पुलिस ने बताया कि पुलिस की एटीएस को सूचना मिली थी कि एक शख्स ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ₹1, 25000 में बेच रहा है।  पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और पता चला कि जो शख्स बेच रहा है वह दिल्ली के मॉडल टाउन एरिया में है। एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर उस शख्स से बात की तो वह शख्स उसे एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने के लिए सहमत हो गया और फाइनली उसने उसे वजीराबाद फ्लाईओवर के पास मिलने को बोला। पुलिस ने अपना जाल वहां पर बिछाया और जैसे ही वह शख्स ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बेचने के लिए आया तो उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया । 

पकड़े गए इस शख्स का नाम हर्षित गुप्ता सुपुत्र सुशील गुप्ता है जो महेंद्रु एनक्लेव मॉडल टाउन का रहने वाला है जिसकी उम्र 31 साल है। आगे जांच में इसके पास से चार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और 9 ऑक्सीजन सिलेंडर टोटल बरामद हुए।  साथ में पुलिस ने इस काम में प्रयोग की जाने वाली इसकी स्कूटी को भी जप्त कर लिया है।  इसके मोबाइल फोन से भी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में ऑक्सीजन सिलेंडर्स बेचने की कई चैट भी बरामद हुई है।  पुलिस फिलहाल पुलिस उस शख्स की तलाश में है जो इस हर्षित गुप्ता को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाता था।

टिप्पणियाँ
Loading...