Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़ऑक्सीजन पर एक बार फिर बीजेपी और केजरीवाल सरकार की तकरार

ऑक्सीजन पर एक बार फिर बीजेपी और केजरीवाल सरकार की तकरार

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन को लेकर बीजेपी और केजरीवाल सरकार में एक बार फिर रार छिड़ गई है। बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित एक पैनल की रिपोर्ट को आधार बनाकर केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाए है। जिसे शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सिरे नकारते हुए बीजेपी को झूठा ठहराया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा जिस रिपोर्ट को लेकर केजरीवाल सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं ऐसी कोई रिपोर्ट वास्तव में है ही नहीं।

उपमुख्यमंत्री ने ये दावा किया है कि इस मामले में सरासर झूठ बोल रही है जब सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी के सदस्यों ने कोई रिपोर्ट दी ही नहीं, तो बीजेपी किस रिपोर्ट के बारे में बात कर रही है। उन्होंने कहा बीजेपी रिपोर्ट लाकर दिखाएं, जिसे कमेटी ने अप्रूव किया है, सब साफ हो जाएगा। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है, ऐसे षड्यंत्र रचना ठीक नहीं है।

वहीं, बीजेपी के ऑक्सीजन के गलत आंकड़े वाले आरोप पर सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन संकट के दौरान उसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की थी और केंद्र ने ही ऑक्सीजन सप्लाई का बंटाधार किया था। साथ ही सिसोदिया ने सवाल किया कि क्या ऑक्सीजन के बारे में मरीज, डॉक्टर, अस्पताल हर कोई झूठ बोल रहा है। हम पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

बता दें कि बीजेपी नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी की रिपोरट के आधार पर दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया है कि कोरोना महामारी की दुसरी लहर के दौरान केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में ऑक्सीजन की डिमांड जरूरत से चार गुना ज्यादा की थी। जिस कारण 12 राज्यों को ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments