Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यविपक्ष के हंगामे को लेकर बोले पीएम मोदी, इस मानसिकता को जनता...

विपक्ष के हंगामे को लेकर बोले पीएम मोदी, इस मानसिकता को जनता के सामने लाना जरूरी…

नेहा राठौर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक में संसद में हंगामे को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है। बैठक की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष दोनों सदन नहीं चलने दे रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष की इसी मानसिकता को जनता से रुबरू करना जरूरी है। इसके बाद संसद में आजादी की 75वीं सालगिरह के लिए रोडमैप पेश किया गया।

गौरतलब है कि मंगलवार को विपक्षी सांसदों ने पेगासस जासूसी रिपोर्ट पर चर्चा के लिए राज्य सभा में जमकर हंगामा किया। उन्होंने पेगासस के चलते कई नारे भी लगाए। जिसके बाद इसकी कार्रवाई दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी गई थी। इतना ही नहीं राज्यसभा के बाद विपक्षी सांसदों ने लोकसभा में भी हंगामा किया। इस नारेबाजी के चलते सदन को 11:45 बजे तक स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ेंदिल्ली सरकार की मुहिम, पद्म पुरस्कार के लिए केंद्र को भेजेंगी डक्टरों-स्वास्थ्यकर्मियों के नाम

बता दें कि मानसून सत्र के पहले हफ्ते में भी इन मुद्दों को लेकर काफी घमासान मचा था। जिसके चलते कई बार सदन की कार्यवाही को स्थगित किया गया था। इस बीच लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने विपक्ष से कहा कि ‘सरकार आपको जवाब देना चाहती है, लेकिन आप ही लगातार नारेबाजी कर रहे हैं। जनता ने यहां आपको चुनकर भेजा है। आपको जनता के हित के मुद्दों को उठाना चाहिए लेकिन आप सरकार की बात सुनना ही नहीं चाहते हैं’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments