Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली: हफ्ता नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, गिरफ्तार

दिल्ली: हफ्ता नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, गिरफ्तार

नेहा राठौर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने एक दुकानदार को हफ्ता देने के इनकार करने पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। दुकानदार वहीं घायल हो कर गिर गया।

दरअसल, यह घटना नॉर्थ ईस्ट जिले के भजनपुरा इलाके की है, जहां तीन बदमाश एक दुकानदार से रंगदारी के तौर पर हफ्ता मांगने पहुंचे और जब दुकानदार ने हफ्ता देने से मना कर दिया तो उस पर गोलियों की बरसात कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

ये भी पढ़ेंदिल्ली में स्कूल खुलने से पहले शिक्षकों और कर्मचारियों के टीकाकरण पर ज़ोर

मामले पर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि 26 अगस्त को पीसीआर कॉल के जरिए विजय पार्क में एक दुकानदार को गोली मारने की जानकारी मिली थी। पुलिस द्वारा घायल दुकानदार की पहचान अलाउद्दीन के रूप में की गई है। अलाउद्दीन(25) ने बताया कि जिस समय बदमाश दुकान पर आये वह दुकान में बैठे थे। तभी जुनैद, आशिफ और टिंकू उर्फ नव प्रभात दुकान में आये। उन्होंने अलाउद्दीन से रंगदारी के तौर पर हर हफ्ते 2 हजार रुपये देने को कहा।

साथ ही उन्होंने धमकी भी दी कि अगर हफ्ता नहीं दिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसके बावजूद अलाउद्दीन ने हफ्ता देने से मना कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने अलाउद्दीन पर गोली चला दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत इस बाबत FIR दर्ज की और आरोपियों की तलाश में जुट गई। तलाश में जुटी स्पेशल स्टाफ और भजनपुरा पुलिस ने मिलकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसके बाद बदमाशों ने अलाउद्दीन को गोली मार दी। पुलिस ने तुरंत ही इस बाबत एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। स्पेशल स्टाफ और भजनपुरा थाना पुलिस ने मिलकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments