Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यनांगलोई: बुजुर्ग मकान मालिक और उसके बेटों पर मां-बेटी ने लगाया रेप...

नांगलोई: बुजुर्ग मकान मालिक और उसके बेटों पर मां-बेटी ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस की जांच जारी

नेहा राठौर

राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की और उसकी मां के साथ बलात्कार किया गया है। दोनों मां-बेटी ने अपने मकान मालिक और उसके तीन बेटों पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले में दोनों ने पुलिस में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मकान मालिक और उसके बेटों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इस मामले में वीएचपी ने सियासत करनी शुरू कर दी है।

दरअसल नांगलोई में रहने वाले एक मुस्लिम परिवार ने दोनों मां बेटी को अपना घर किराए पर दे रखा था। दोनों उस घर में करीब डेढ़ महीने पहली ही आई थीं। अब अचानक दोनों ने 70 साल के मकान मालिक और उसके तीन बेटों के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है।

मां- बेटी ने पुलिस में चारों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। इस पर पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए चारों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है।

मामले के बाहर आते ही विश्व हिंदू परिषद के कुछ स्थानीय कार्यकर्ता भी मामले में सियासत करने नागलोई थाने के बाहर पहुंच गए। जहां नांगलोई वीएचपी के जिलाध्यक्ष सुमेर सिंह ने आरोपियों के खिलाफ अपना रोष जाहिर किया और उन पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालांकि पुलिस महिला और बच्ची के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments