Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeराजनीतिरोहिणी -जन्माष्टमी पर बंसीवाले से "आप" की अरदास "बीजेपी मुक्त हो...

रोहिणी -जन्माष्टमी पर बंसीवाले से “आप” की अरदास “बीजेपी मुक्त हो रोहिणी” विधायक ने बताया बचकाना

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

रोहिणी। रोहिणी विधान से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी राजेश नामा बंसीवाला द्वारा आयोजित श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव रोहिणी में ही नहीं राजनैतिक हलकों में भी चर्चित हो गया। चर्चा केवल जन्माष्टमी महोत्सव की भव्यता पर ही नहीं है आप नेता राजेश नामा बंसीवाला और सांसद सुशील गुप्ता के बयान पर भी जमकर हो रही है। रोहिणी में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बंसीवाला स्वीट्स द्वारा आयोजित “एक शाम बंसीवाले के नाम ” कार्यक्रम में पहुंचे आम आदमी पार्टी से सांसद सुशील गुप्ता ने लोगों की भीड़ देखकर राजनैतिक बयानबाजी से खुद को रोक नहीं सके। पत्रकारों से बात करते हुए रोहिणी से आम आदमी पार्टी का चुनाव लड़ चुके राजेश नामा बंसीवाला ने कहा कि रोहिणी पिछले 30 सालों से बीजेपी के पास है। यहाँ विधायक और सभी पार्षद बीजेपी के ही है। बावजूद इसके इतने सालों में रोहिणी विकास की रह पर नहीं बल्कि बदहाली की तरफ ही बढ़ रही है। अब रोहिणी को बीजेपी से मुक्त होना चाहिए और एक मौक़ा आम आदमी पार्टी को मिलना चाहिए इस बंसीवाले से इस बंसीवाला की यह मन्नत है। 

राजेश नामा बंसीवाला की ही बात को आगे बढ़ाते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुशील गुप्ता ने केवल रोहिणी ही नहीं समस्त दिल्ली की जनता दिल्ली की तरह नगर निगम में भी बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है। पिछले नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने सभी निगम पार्षदों को बदलकर स्वीकार किया था बीजेपी पार्षद भ्र्ष्ट है। बीजेपी ने सभी चेहरे बदले लेकिन हालत नहीं बदले। नगर निगम में भ्र्ष्टाचार बढ़ा ही है। जिस तरह से दिल्ली सरकार के काम काज की तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है , नगर निगम में “आप ” के आ जाने से दिल्ली का विकास ज्यादा तेज़ी से हो सकेगा। केजरीवाल के सपनो की दिल्ली बनाने के लिए नगर निगम और दिल्ली सरकार दोनों जगह आम आदमी पार्टी की सरकार का होना जरूरी है।आप सांसद सुशील गुप्ता ने कहा की जनता अब केजरीवाल के साथ चलने का मन बना चुकी है। नगर निगम चुनावों में बीजेपी की बिदाई तय है। 

आप नेता राजेश बंसीवाला और सांसद सुशील गुप्ता की बंसीवाले के की गयी इस अरदास को रोहिणी से बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने बचकाना और मुंगेरी लाल का सपना बताया है। दिल्ली दर्पण से बात करते हुए विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा रोहिणी की जनता इन्हे हर चुनवा में नकार चुकी है। जन्माष्टमी जैसे पर्व पर राजनैतिक बयान बाजी बचकाना बुद्धि का प्रमाण है। उन्होंने विधान सभा चुनाव में आप प्रत्याशी रहे राजेश नामा बंसीवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा की चुनाव हारने के बाद नेता बने नामा सडकों पर कब्जे करवा रहे है। यदि जीत जाते तो क्या करते अंदाजा लगाया जा सकता है। ईमानदार सरकार का ढोंग रचने वाली केजरीवाल सरकार में भ्र्ष्टाचार की पोल उन्होंने खोली है। डीटीसी बसों की खरीद में भारी घपला किया है। उन्होंने जन्माष्टमी पर आयोजित “एक शाम बंसीवाले के नाम ” कार्यक्रम में भारी भीड़ का हवाला दी हुए कहा की ये लोग कानून को नहीं मानते। इन्होने कोविड नियमों की धज्जियाँ उड़ाते हुए लोगों की जान को खतरे में डाला है। बंसीवाला ने बंसीवाले के नाम पर चुनावी आयोजन किया है। रोहिणी की जनता सब जानती है।

 बहरहाल राजनैतिक हलकों में इस आयोजन पर हुयी राजनैतिक बयानबाजी की चर्चा है तो आम जनता और वहां आने वाले लोगों में इसकी भव्यता की भी चर्चा है। जन्माष्टमी पर रोहिणी में ही नहीं नार्थ दिल्ली का भी सबसे शानदार आयोजन बताया जा रहा है। इस आयोजन ने रोहिणी की राजनीती को गरमा दिया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments