Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली: लाइव सुसाइड करने जा रहे शख्स की जान बचाई साइबर सेल...

दिल्ली: लाइव सुसाइड करने जा रहे शख्स की जान बचाई साइबर सेल ने

बबीता चौरसिया


दिल्ली। फेसबुक पोस्ट डाल कर एक शक्स लाइव सुसाइड करने जा रहा था जिसे दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने समय रहते उस शक्स को बचा लिया। दरअसल यह आदमी पोस्ट डालकर यह बात बताई कि वह लाइव सुसाइड करने जा रहा है। लेकिन साइबर सेल ने मौके की गंभीरता को समझते हुए उस शख्स की लोकेशन का पता लगा उसको बचा लिया।


आपको बता दें कि साइबर सेल को एक फेसबुक के जरिए से यह सूचना मिली कि एक शक्स खुदखुशी की कोशिश करने जा रहा है। इस बात का पता चलते ही पुलिस की टीम ने उस शक्स को ढूंढने के काम में लग गई। जिसके बाद पुलिस को पता लगा कि जो शख्स सुसाइड करने जा रहा है वह पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में मौजूद है।

ये भी पढ़ें – हादसा: दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में गिरी इमारत, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

इस बात की जानकारी प्राप्त होते ही साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंच गई, और उस आदमी को तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले गई। इलाज के बाद उस आदमी की जान बच गई।


बताया जा रहा है कि इस आदमी ने थायराइड में इस्तेमाल होने वाली दवाई की 40-50 सिरप की बोतल एक साथ पी ली थी। दरअसल यह आदमी दिल्ली में अकेला रह रहा था। इसकी पत्नी तीन साल पहले ही भोपाल चली गई थी। लॉकडाउन में इसकी नौकरी भी इसके हाथ से छूट गई। जिसके बाद यह आदमी हताश और निराश हो कर खुदकुशी करने जैसा कदम उठाया। जिसे साइबर सेल ने बचा लिया। अभी उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है इसके साथ ही उसे मानसिक काउंसलिंग भी दी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments