Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़अग्रवाल सम्मेलन में अनेक प्रस्ताव पारित - गोपाल शरण गर्ग

अग्रवाल सम्मेलन में अनेक प्रस्ताव पारित – गोपाल शरण गर्ग

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली। अग्रसेन भवन में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक के दूसरे दिन कार्यक्रम में सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग ने बताया कि कार्यसमिति ने सर्वसम्मति से अनेक प्रस्ताव पास किया। पहला प्रस्ताव अग्रोहा शक्तिपीठ के निर्माण का हुआ। दूसरे प्रस्ताव में किसी भी मांगलिक कार्य में सबसे पहले भगवान अग्रसेन जी
का शगुन लेंने तथा दिवाली पूजन में गणेश जी, लक्ष्मी जी के साथ अग्रसेन जी की भी पूजा अवश्य करेंगे। साल में एक बार परिवार के साथ अग्रोहा दर्शन करेंगे एवं अपनी कुल देवी आद्यमहालक्ष्मी के भव्य मंदिर के निर्माण में हम सभी लोग तन मन धन से सहयोग करेंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार चेंबर आॅफ कॉमर्स के अध्यक्ष पीके अग्रवाल ने कहा कि बिहार या देश की किसी भी भाग में आप जाएं वहां पर अग्रवाल धर्मशाला, पाठशाला, गोशाला इत्यादि अग्रवाल समाज द्वारा स्थापित और संचालित मिलेंगे। अग्रवाल समाज ने समाज सेवा के बहुत अधिक काम किये हैं’ इससे पूर्व अतिथियों का स्वागत करते हुए प्रादेशिक अध्यक्ष अमर अग्रवाल ने कहा सरकार द्वारा व्यापारियों के हित में व्यापारी कल्याण आयोग का गठन अविलम्ब होना चाहिए।
बैठक में विजय किशोर पुलिया, महिला अध्यक्ष डॉ गीता जैन, युवा अध्यक्ष विष्णु झुनझुनवाला, रमेश गुप्ता,दीपक अग्रवाल ने भी अपने विचार प्रकट किए। कार्यक्रम को सफल बनाने में सांवरमल ड्रोलिया, शंकर शर्मा, मोहन सर्राफ, रमेश मोदी, सूर्य नारायण, संतोष केडिया, पवन भगत, एमपी जैन, गौरव अग्रवाल सहित अनेक लोग लगे हुए थे।

ये भी पढ़ें दिल्ली ने पार किया 2 करोड़ वैक्सीन डोज़ का आकड़ा

महिला मंच द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ, जिसकी शुरूआत कत्थक शैली में स्नेहा अग्रवाल के गणेश बंदना के साथ हुई। अग्रसेन महाराज के रूप में बने तीन वर्षीय शौर्य अग्रवाल की सभी ने काफी प्रशंसा की’ हनी एवं आकृति ने देवी वंदना से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अग्रसेन महाराज की भजन प्रस्तुति नीता गोयल, सुरभि अग्रवाल एवं नीना अग्रवाल ने किया। छोटी बच्ची राजनंदिनी के नृत्य को लोगों ने काफी पसंद किया। कार्यक्रम में अग्रसेन महाराज पर प्रश्नोत्तर किया गया जिसमें सही जवाब देकर 10 से अधिक लोगों ने पुरस्कार प्राप्त किया। अंत मे नौ दुर्गा के रूप में महिलाओं की प्रस्तुति को देखकर सभी मंत्रमुग्ध राह गए। नौ दुर्गा बनी तनुजा, अनुपम, मीनाक्षी अग्रवाल, नीना मोटनी, किरण केडिया, दया अग्रवाल, निशि मयूरी एवं गुंजन का अभिनय प्रशंसनीय था। नृत्य परिकल्पना अर्चना जैन एवं निर्देशन आशीष का था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments