glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने पति और भतीजे को किया गिरफ्तार

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। बुराड़ी इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। जिसका मुख्या आरोपी प्रोफेसर का ड्राइवर राकेश को पुलिस ने पकड़ा था, और उसने अपना जुर्म भी काबूला था। पुलिस ने जांच के बाद अब असिस्टेंट प्रोफेसर और उसके भतीजे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, सोमवार को पुलिस टीम जब बुराड़ी इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी तब उन्हें एक शख्स बदहवास हालत में घूमता हुआ दिखा। पुलिस ने जब उस शख्स से पूछताछ की तो उसने अपना नाम राकेश बताया और यह भी बताया कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी है। पुलिस जब उसके बताए हुए पते पर पहुंची तो वहां पुलिस को एक महिला का शव बरामद हुआ जिसकी पहचान 32 साल की पिंकी के तौर पर हुई।

ये भी पढ़ें – दिल्ली पुलिस ने किया ड्रग्स तस्करों से बड़ी मात्रा में गांजा बरामद


आरोपी ने बताया कि 3 साल पहले पिंकी के पति वीरेंद्र कुमार जो दिल्ली विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं से मिला था। वीरेंद्र ने राकेश के अपने पास ड्राइवर के तौर पर रख लिया और घर में रहने के लिए एक कमरा भी किराये पर दिया था, लेकिन वीरेंद्र की शादी के बाद पिंकी ने राकेश की सैलरी रोक दी और उससे अपना घर भी खाली करा लिया। इसी बात से राकेश नाराज था। सोमवार को जब उसे लगा कि वीरेंद्र घर पर नहीं है तो उसने पिंकी के घर जाकर उसका गला दबाया और फिर उसे करंट लगा का मार दिया।

पुलिस ने वीरेंद्र के भतीजे, गोविंद से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि ‘उसकी चाची पिंकी शादी के बाद से ही उसके चाचा को बहुत परेशान करती थी। चाचीे हमेशा चाचा से झगड़ा करती थीं। चाचा की शादी में भी पिंकी के घरवालों ने 5 लाख का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया इसलिए चाचा के कहने पर वह भी हत्या की साजिश में शामिल हो गया। प्लान के मुताबिक राकेश घर के अंदर आया और जब वो वारदात को अंजाम दे रहा था तब गोविंद और वीरेंद्र घर के बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहे थे।’

पुलिस ने फिलहाल मुख्य आरोपी असिस्टेंट प्रोफेसर वीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि ‘शादी के बाद से ही उसकी पत्नी छोटी-छोटी बातों को लेकर उससे झगड़ा करती रहती थी। जिससे तंग होकर वह अपनी पत्नी से छुटकारा चाहता था। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर सिंह कलसी के मुताबिक, तीनों आरोपी अलग-अलग वजहों से पिंकी से नाराज थे, इसलिए वह तीनों ही इस हत्या की साजिश में शामिल होने को तैयार हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored