Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यआखिर क्यों चढ़ा सदन हंगामे की भेंट

आखिर क्यों चढ़ा सदन हंगामे की भेंट

जूही तोमर

नार्थ दिल्ली नगर निगम की बैठक में आज फिर जमकर हंगामा हुआ । बता दें की सदन में आज आम आदमी पार्टी के पार्षद कर्मचारियों के वेतन की मांग को लेकर जमकर हंगमा और नारे बाज़ी की तो वही दूसरी ओर इसके जवाब में बीजेपी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार की शाराब नीति पर नारेबाजी कर बीजेपी ने इसी हंगामे के बीच दिल्ली सरकार की शराब नीति का विरोध करते हुए हाउस में प्रस्ताव पास किया की दिल्ली की नोटीवाईड सडकों पर शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी ।

दिल्ली सरकार द्वारा जगह जगह शराब के ठेके खोले जाने को लेकर दिल्ली नगर निगम ने प्रस्ताव पास कर आप पार्टी के विरोध का जवाब दिया वही आम आदमी ने नगर निगम के कर्मचारीयों के वेतन और निगम की हो रही बदहाली को लेकर बीजेपी को घेरा। आप पार्टी यहीं नहीं रुकी सदन में बैनर लेकर जमकर नगर निगम पर बरसी और कर्मचारीयों के वेतन कि मांग को लेकर हंगामा किया। नार्थ एमसीडी में नेता विपक्ष विकास गोयल ने मेयर को डमी मेयर कहा और आरोप लगाया की बीजेपी सदन में चर्च नहीं होने देती है, और आवाज़ दबाने की कोशीश करती है। बीजेपी को करोड़े का घोटाले होने का डर सता रहा है। 

ये भी पढ़ेंपढ़ाई ना करने पर सौतेले पिता ने अपने ही बेटे को पीट पीट कर मार डाला

कांग्रेस ने इस हंगामे को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए आरोप लगाया की बीजेपी और आम आदमी पार्टी केवल नूरा कुश्ती कर रही है । नार्थ एमसीडी में कांग्रेस दल की नेता प्रेरणा सिंह ने कहा की बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही नहीं चाहते की सदन में चर्चा हो चर्चा होने से जिम्मेदारी और जबाबदेही तय होती है ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments