Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअन्यगाजियाबाद में योगी के स्वागत को लेकर पार्टी में गुटबाजी सामने आई

गाजियाबाद में योगी के स्वागत को लेकर पार्टी में गुटबाजी सामने आई

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

आज उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले पार्टी नेताओं के बीच दो गुट खुल कर आमने-सामने आ खड़े हुए। मुख्यमंत्री के स्वागत-सत्कार को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई और अलग मंच तक सज गए। एक नेताजी ने कहा कि मुख्यमंत्री के आगमन के रास्ते का डायवर्जन नहीं होना चाहिए तो दूसरे ने कहा, हम हमारे नेता का अलग से मंच पर स्वागत करेंगे।


गाजियाबाद में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा और रोड शो को लेकर जहां जिला प्रशासन द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है तो वही भाजपा नेताओं में भी मंच को लेकर तू तू मैं मैं होती दिखाई देने लगी। भाजपा के कुछ नेता मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर अपना अपना अलग मंच तैयार कर रहे हैं । जिसको लेकर रूट डायवर्जन जिला प्रशासन द्वारा किया गया है। इसी कड़ी में भाजपा के दो नेताओं द्वारा आपस में मंच को लेकर भी तू तू मैं मैं हुई।

ये भी पढ़ेंजनहित फाउंडेशन और अग्रवाल महिला समाज द्वारा त्रिनगर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच व कंबल वितरण कार्यक्रम


भाजपा नेता मयंक गोयल जहां मुख्यमंत्री की रैली को लेकर पूरी सतर्कता बरत रहे हैं तो और चौधरी मोड़ के एक रोड को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया है।


वहीं भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा भी मैदान में कूद पड़े और उन्होंने रोड खोलने की मांग कर डाली। उधर एसडीएम सदर विनय कुमार सिंह ने दोनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। हालांकि दोनों ही भाजपा नेताओं ने गाजियाबाद सदर और साहिबाबाद से अपनी दावेदारी भाजपा आलाकमान को भेजी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments