Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeअपराधAshok Vihar -सावन पार्क में दुकान लूटने वालों को पुलिस ने दबोचा,...

Ashok Vihar -सावन पार्क में दुकान लूटने वालों को पुलिस ने दबोचा, लूट की रकम और भी रिवाल्वर बरामद

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

भारत नगर। भारत नगर थाना क्षेत्र के सावन पार्क इलाके में 9 जनवरी की शाम को हवाई फायरिंग कर एक दूकान से लूट के मामले में पुलिस ने दो लूटेरों को दबोचा है। भारत नगर थाना पुलिस ने इस मामले में दो शातिर लूटेरों आज़ाद पुर गावं के मोहम्मद मिराज और आदर्श नगर मजलिस पार्क के निवासी मोहित सैनी को गिरफ्तार किया है।

 9 जनवरी की शाम पुलिस को सावन पार्क इलाके में एक दूकानदार से लूट होने की कॉल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को दूकानदार ने बताया कि उसकी दुकान से कुछ युवकों ने रिवाल्वर के दम पर  2500 रुपयों को लूट की है। विरोध करने पर उन्होंने रिवाल्वर से फायरिंग की और फरार हो गए। 

नार्थ वेस्ट डीसीपी ऊषा रंगनानी के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जाँच के लिए एसीपी की निगरानी और थाना अध्यक्ष मोहर सिंह मीणा की देखरेख में एक विशेष टीम का गठन किया था। संगम पार्क पुलिस चौके इंचार्ज की अगुवाई में इस टीम में प्रॉपर ब्रीफ के साथ एएसए प्रदीप ,हवलदार नरेंद्र , सिपाही साधुराम ,मनमोहन ,प्रयास और स्नेह को शामिल किया गया। भारत नगर थाना पुलिस ने घटना स्थल के आस पास से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रुट बनाया। फुटेज के आधार पर पता लगा की लूटेरे आज़ाद पुर की तरफ से आये थे।

पुलिस ने इस आधार पर अपने खुफ़िआ तंत्र को विकसित किया और कई जगह छापामारी के बाद आखिरकार पुलिस ने दो लोगों की पहचान कर उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने इनकी कब्जे लूट की रकम के साथ देश कट्टा भी बरामद किया है। दोनों नशे के आदी है और नशे की लत की वजह से ही इस लूट को अंजाम दिया था। पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments