Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRइंदिरापुरम GZB में झुग्गियों में आग लगने के कारण 49 गायों की...

इंदिरापुरम GZB में झुग्गियों में आग लगने के कारण 49 गायों की मौत

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
सोमवार को राजधानी से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के ग्राम कनावनी पुस्ता रोड डूब क्षेत्र स्थित झुग्गियों में दोपहर को भीषण आग लग गई। आग के चलते पास में ही स्थित एक गौशाला में अब तक करीब 49 गायों की मौत होने की खबर आ चुकी है। दमकल की लगभग दर्जनों गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी रही।

यह भी पढ़ें- दिल्ली : तालकटोरा स्टेडियम में नवरात्र महोत्सव समापन समारोह

श्री कृष्णा सेवा गौशाला ट्रस्ट के संचालक सूरज के मुताबिक, हादसे के समय उनकी गौशाला में 100 से अधिक गाय थीं। इनसे करीब 49-50 गायों की आग में जलकर मौत हो गई हैं। आग झुग्गियों में लगी थी। हादसे में 30 से ज्यादा झुग्गियां भी जलकर राख हुई हैं और 3 सिलेंडर फटे हैं।
आग की खबर फैलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। इस घटना में कई गायों के भी आग में झुलसने की खबर है। हालांकि, गायों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है। दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में जुटी रही । आग इतनी जबर्दस्त थी कि उसने देखते ही देखते पूरी बस्ती को अपनी चपेट में ले लिया। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने से आस-पास की लोगों में दहशत फैल गई। आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है।
हादसे की जगह ही गैस सिलेंडर का गोदाम है। आग लगने के दौरान 10 से ज्यादा गैस सिलेंडरों में धमाका होने की बात कही जा रही है। इनमें 2 बड़े और 8 छोटे जले हुए सिलेंडर बरामद हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments