Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRसरकारी स्कूलों को लेकर AAP विधायक आतिशी का BJP मनोज तिवारी पर...

सरकारी स्कूलों को लेकर AAP विधायक आतिशी का BJP मनोज तिवारी पर तंज

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
दिल्ली के स्कूलों की स्थिति को लेकर एनसीपीसीआर द्वारा उठाए गए सवाल पर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने बुधवार को कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा की केंद्र सरकार, उनके सांसद और नेता, जो हमेशा धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करते आए हैं, आज वे कम से कम शिक्षा की बात तो कर रहे हैं। यही आम आदमी पार्टी और केजरीवाल मॉडल की सफलता है कि देश की हर पार्टी को आज स्कूलों की बात करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें-  आज देश भर में धूमधाम से मनाई जा रही है, महावीर जयंती

आतिशी ने कहा कि देश में ‘शिक्षा की राजनीति’ होने लगी है। मनोज तिवारी और भाजपा की एनसीपीसीआर को मध्य प्रदेश, गुजरात और यूपी जैसे राज्यों के भी कुछ स्कूलों देखकर आना चाहिए, कि किस तरह कबाड़खाने में स्कूल चल रहे हैं। भाजपा सांसद मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी और प्रवेश वर्मा को दिल्ली का एक भी ऐसा स्कूल नहीं मिला, जहां बच्चों के पास बैठने के लिए बेंच या टीचर नहीं थे। केजरीवाल सरकार ने सरकारी स्कूलों का कायापलट किया है, जिसकी वजह से सरकारी स्कूलों के बच्चों का एडमिशन आईआईटी और जेईईई में हो रहा है। उन्होंने स्कूलों में प्रिंसिपल की कमी के मुद्दे पर कहा कि केंद्र की यूपीएससी, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में प्रिंसिपल रिक्रूट करती है। हम कई बार कह चुके हैं कि हमारे प्रिंसिपल रिक्रूट करिए, लेकिन यूपीएससी वो फाइल रोककर बैठी हुई है। मनोज तिवारी से आग्रह है कि अगर उनको सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की इतनी ही चिंता है, तो अपनी केंद्र सरकार से वो फाइल निकलवा कर प्रिंसिपल रिक्रूट कराएं।
दिल्ली के सरकारी स्कूलों में प्रिंसिपल्स की कमी पर विधायक आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार की यूपीएससी को दिल्ली के सरकारी स्कूलों के प्रिंसिपल रिक्रूट करने होते हैं। हम बार-बार कह चुके हैं कि हमारे प्रिंसिपल रिक्रूट करिए, उनका एग्जाम कराइए, लेकिन यूपीएससी वो फाइल रोककर बैठी हुई है। मैं मनोज तिवारी से आग्रह करूंगी कि अगर उनको दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों की इतनी ही चिंता है, तो अपनी केंद्र सरकार से वो फाइल निकलवा कर प्रिंसिपल रिक्रूट कराएं |

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments