Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRJP NADDA का तंज, 'वैक्सीन लगवाई और बताया भी नहीं ' केजरीवाल,...

JP NADDA का तंज, ‘वैक्सीन लगवाई और बताया भी नहीं ‘ केजरीवाल, अखिलेश

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
बुधवार को कोरोना रोधी वैक्सीन की आलोचना करने वालों को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कुछ नेताओं ने कोरोना रोधी वैक्सीन की शुरुआत में आलोचना की और इसे भाजपा की वैक्सीन तक बताया। इसके बाद चुपके से जाकर वैक्सीन लगवा ली और ट्वीट तक नहीं किया।
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का इशारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर था, जिन्होंने कोरोना रोधी वैक्सीन के आने के दौरान इसकी आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर मायावती का योगी सरकार पर हमला

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के कैलाश नगर में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत राशन वितरण के दौरान कहा कि जब वैक्सीन आ रही थी, तो कांग्रेस नेताओं के साथ अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कोरोना रोधी वैक्सीन को भारतीय जनता पार्टी का टीका कहा था और इसके साथ ही वैक्सीन को लेकर संदेह जाहिर किया था। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हीं नेताओं ने चुपचाप वैक्सीन लगवा भी ली और वैक्सीन लगवाने की फ़ोटो ट्वीट भी नहीं किया। हालांकि, इस दौरान जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव और कांग्रेस नेताओं का सीधे नाम नहीं लिया, लेकिन अरविंद केजरीवाल का नाम लेकर हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार के प्रयासों का ही नतीजा है कि वैक्सीन के चलते लोग कोरोना से बेफिक्र हो गए हैं।
कोरोना रोधी वैक्सीन को भाजपा का टीका बताते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इसे लगाने से भी इनकार किया था। इसको लेकर अखिलेश यादव की मेन स्ट्रीम मीडिया से लेकर इंटरनेट मीडिया पर जमकर आलोचना भी हुई थी।
कैलाश नगर में जेपी नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार गरीबों को दो वक्त की रोटी का इंतज़ाम कर रही है, लॉकडाउन के शुरुआती दिन से ही मोदी सरकार गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है। सरकार ने गरीबी को बढ़ने नहीं दिया है। इसके साथ ही 10 अप्रैल से कोरोना रोधी सतर्कता डोज लगने भी शुरू हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments