Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़बिहार में फरियादी महिलाओं से मालिश कराता है बेशर्म दरोगा, वायरल वीडियो...

बिहार में फरियादी महिलाओं से मालिश कराता है बेशर्म दरोगा, वायरल वीडियो पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर लोग नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली/पटना।
बिहार में जो कुछ हो जाये कम है। सुशासन बाबु कितनी भी डींगे हांकते घूमते फिर रहे हों पर बिहार से रोज कोई न कोई ऐसी खबर आ जाती है कि नीतीश सरकार की पोल खुल जाती है। अब बिहार पुलिस का एक एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है कि लोग नीतीश कुमार की सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, बिहार के सहरसा के नौहट्टा थाने से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फरियाद लेकर थाने में पहुंची महिला से दरोगा अपनी मालिश करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  केशव पुरम -लोगों के बीच लगते रहें स्वास्थ्य शिविर : डॉ. हर्षवर्धन

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो में थानेदार शशि भूषण सिन्हा महिला से तेल मालिश करवाते दिख रहे हैं। कपड़े के नाम पर शरीर पर एक गमछा लपेटे थानेदार बैठे हुए हैं, वहीं उनके पास की ही एक कुर्सी पर एक दूसरी महिला भी बैठी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पुलिस वाले को वकील से बात करते हुए भी सुना जा सकता है। बताया जा रहा है कि मालिश कर रही महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए आई थी, जिसके बाद थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने के आश्वासन के साथ महिला को तेल मालिश करने को कहा।
पीयूष राय नाम के एक टि्वटर हैंडल से इस वीडियो पर कमेंट किया गया, ‘ हर रोज एहसास होता है कि गंगाजल सच्ची घटनाओं पर आधारित बनी फिल्म है।’ सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने लिखा – अभी तक बिहार सरकार सो रही होगी? रुबीना नाम की एक यूजर सवाल करती हैं कि क्या इस तरह के वीडियो देखने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शर्म आती है?
अरविंद शुक्ला नाम के यूजर द्वारा लिखा गया, ‘मुझे लगा था कि गंगाजल जैसी फिल्में पुराने जमाने की बात है।’ आर के नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – बेहद शर्मनाक और घोर आपत्तिजनक। दिनेश प्रताप नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि वाह रे सुशासन, ये तो दुशासन है। वर्षा सिंह नाम की एक यूजर लिखती हैं कि कितनी घटिया हरकत है, बिहार पुलिस को जरा सी भी शर्म नहीं आ रही है। योगिता भयाना ने लिखा – बहुत ही शर्मनाक, ऐसे ही अफसरों के कारण जनता का भरोसा पुलिस से कम होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments