Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRविदेशी और महंगी गाड़ी खरीदने वाले हो जाएं सचेत !

विदेशी और महंगी गाड़ी खरीदने वाले हो जाएं सचेत !

जब मर्सिडीज गाड़ी ने दे दिया धोखा
क्षतिग्रस्त गाड़ी के इंश्योरेंस के लिए भटक रहे है यस्टर भड़ाना
दिल्ली एनसीआर में नहीं है मर्सिडीज की कोई ऑफिस 

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
जो लोग विदेशी और महंगी गाड़ी खरीदने में विश्वास करते हैं। वे जरा यस्टर भड़ाना की आपबीती सुन लीजिये। दरअसल न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के यस्टर भड़ाना ने सिल्वर ऐरो शो रूम से 27 जनवरी को मर्सिडीज एएमजी ए-35 खरीदी थी। 13 मार्च को जब वह अपने कजन अजय चौधरी के साथ इस मर्सिडीज में सवार होकर ग्रेटर नोएडा गए तो गलगोटिया कालेज के बाद गोल चक्कर पर गाड़ी के सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में उसकी गाड़ी हलके से फुटपाथ से टकरा गई। गाड़ी के टकराने के बाद भी इसके सेफ्टी फीचर ने काम नहीं किया। तुरंत ही गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी अपने आप लॉक हो गई। एयरबैग भी नहीं खुला। सीट, बेल्ट, गेट सब जाम हो गए। वो तो भला हो आसपास काम कर रहे लोगों का कि इन दोनों भाइयों को गाड़ी से बाहर निकाला। यस्टर भड़ाना ने थाना दनकौर में मामला दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें-  किसी भी परिस्थिति में असंभव को संभव करने का नाम है सिक्स सिग्मा : श्रीपद नायक

आज की तारीख में स्थिति यह है कि यस्टर भड़ाना इंश्योरेंस और गाड़ी में पाई गई कमियों को लेकर सिल्वर एरो चक्कर काट रहे हैं पर उन्हें कोई जवाब नहीं मिलता है। उल्टे धमकाने के लिए पुलिस को और बुला लिया जाता है। मतलब महंगी गाड़ी लो, रिस्क भी ज्यादा। कमी होने पर कोई सुनवाई नहीं। यदि अपना दुखड़ा सुनाने जाओ तो धमकी के साथ ही पुलिस से पिटने का डर और।
यस्टर भड़ाना का कहना है कि जब भी वह वर्कशाप जाते हैं तो हर बार कोई नया आदमी मिलता है। उनका कहना है कि न तो कोई गाड़ी को खोलने आया और न ही उसकी वीडियोग्राफी की गई। कंपनी ने जर्मनी का एक ईमेल दे रखा है। जिस पर लिखने पर कोई जवाब नहीं आता है। मतलब कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। हां एक बार किसी नेहा नाम की लड़की ने मर्सिडीज कंपनी से क्या चाहने की बात पूछने को एक फोन आने की बात यस्टर भड़ाना करते हैं। उसके भी बात को मजाक में लेने की बात उन्होंने की। यह गाड़ी खरीदने वालों की यह विडंबना ही है कि इतनी बड़ी गाड़ी की कंपनी का दिल्ली एनसीआर में अपना कोई ऑफिस नहीं है।
यह हाल तो मर्सिडीज कंपनी का है। उधर क्रेटा गाड़ी का एक अच्छा उदाहरण सुनने को मिला है। दरअसल यस्टर भड़ाना की तरह ही क्रेटा गाड़ी का भी एक ऐसा ही मामला था। जिसमें सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नयी गाडी के साथ ही 3 लाख रूपए पीड़ित को मिले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments