Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRभाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह गिरफ्तार, 'भाजपा लुच्चो -लफंगों की पार्टी...

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह गिरफ्तार, ‘भाजपा लुच्चो -लफंगों की पार्टी है’ : नरेश बालियान AAP MLA

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया है | तेजिंदर बग्गा पर आरोप है की उन्होंने कुछ आपत्तिजन बयान दिए और बयान समेत कुछ अन्य मामलों में पंजाब पुलिस बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार कर मोहाली लेकर जा रही है। वहीं, भाजपा की ओर से कहा जा रहा है कि तेजिंदर पाल को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इस पर दिल्ली आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा है कि लुच्चे-लफ़ंगों की पार्टी भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को “जीने नही देंगे” की धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें – भजनपुरा इलाके में अचानक गोलियों की गूंज, दो लोग घायल

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की मां का कहना है कि उन्हें फ़ोन पर बताया गया है कि शुक्रवार सुबह छह बजे से सात बजे के बीच पंजाब पुलिस के करीब 50 जवान घर में आए और उनके बेटे को जबरदस्ती अपने साथ ले गए।
उनका कहना है कि उनके बेटे को सही बात कहने की सजा मिल रही है। उनके बेटे कश्मीर फाइल्स फ़िल्म के बारे में चल रही चर्चा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप नेताओं के हल्के रवैये पर निशाना साधा था, इस बात का उनसे बदला लिया जा रहा है। उनकी मां का यह भी कहना है कि पंजाब पुलिस के जवान जब उनके घर पहुंचे तब घर में तेजिंदर और उनके पिता थे। उनके पिता के साथ पंजाब पुलिस ने बदतमीजी की है। फिलहाल तेजिंदर के पिता अपने घर पर हैं। इस पूरे प्रकरण पर अभी दिल्ली पुलिस की ओर से कुछ भी नहीं कहा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments