Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर शराब की दुकान में लगी भीषण...

गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर शराब की दुकान में लगी भीषण आग

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
सोमवार को राजधानी दिल्ली के निकट हरियाणा के गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित एक शराब की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की कई गाड़ियों पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें-  ईद : मंगलवार सुबह 6 से 9 बजे तक ईद की सभी नमाज हो जाएंगी, आज सबसे लम्बा रोजा

दमकल विभाग के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड स्थित एक शराब की दुकान में सोमवार दोपहर को आग लग गई। उन्होंने बताया कि सेक्टर 53-54 रैपिड मेट्रो स्टेशन के पास स्थित दुकान में दोपहर करीब 12.10 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। दमकल की दो गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
एक वरिष्ठ दमकल अधिकारी ने कहा कि हमारी टीम समय पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ऐसा हो सकता है।
आग के चलते आसपास के इलाके में काले धुएं का गुबार छा गया था। भीड़भाड़ वाले रोड पर स्थित इस दुकान में आग लगने से दमकल कर्मियों को आग बुझाने में थोड़ी परेशानी भी उठानी पड़ी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments