Saturday, May 11, 2024
spot_img
Homeअन्यसफदरजंग अस्पताल के बाहर बच्चे की डिलीवरी, 5 डॉक्टर्स पर लगी रोक...

सफदरजंग अस्पताल के बाहर बच्चे की डिलीवरी, 5 डॉक्टर्स पर लगी रोक…

एकता चौहान

नई दिल्ली।।दिल्ला में मंगलवार को सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा मेटरनिटी वार्ड में महिला को एंट्री से इंकार कर देने पर महिला ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर ही सड़क पर बच्चे को जन्म दे दिया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रिय स्वास्थ्य मंत्री की एक टीम सफदरजंग अस्पताल पहुंची। यह पूरी टीम इस मामले से जुड़े तथ्यों को जुटाएगी।

इस दौरान केंद्रिय स्वास्थ्य मंत्री की टीम ने पांच डॉक्टर्स को उनकी डयूटी करने से भी रोका। यह पांचों डॉक्टर्स तब-तक डयूटी नही कर पांएगे जब-तक इस मामले में हाई लेवल तक जांच पूरी नही हो जाती है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी संज्ञाम लेते हुए सफदरजंग अस्पताल से जवाब मांगा था।

ये भी देखेंदिल्ली में कांवड़ शिविर में मिला मांस का टुकड़ा, जमकर हुआ हंगामा…

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि हमने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो देखा जिसमे एक महिला की सफदरजंग अस्पताल के बाहर सड़क पर डिलीवरी हो रही है। साथ खड़ी महिलाएं जो डिलीवरी करवा रही हैं। वे कह रही हैं कि महिला रात भर अस्पताल के बाहर पड़ी रही और उसे एडमिट नहीं किया गया। ये शर्मनाक है। मैंने मामले में सफदरजंग अस्पताल को नोटिस इशू किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments