Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअन्यपालतु कुत्ते के भौंकने पर जान लेने पर उतारु हुआ पड़ोसी...

पालतु कुत्ते के भौंकने पर जान लेने पर उतारु हुआ पड़ोसी…

एकता चौहान

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से हैरान कर देने वाला मालमा सामने आया है. जहां पर पालतू कुत्ते के भौंकने पर पड़ोस में रहने वाला युवक इतना आगबबूला हो गयाकि उसने तीन लोगों पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पुरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें आरोपी कथित पर लोहे की रॉड से पीटता दिखाई देता है।

बताया जा रहा है कि कुत्त्ते के भौंकने से गुस्से में आए व्यक्ति ने कुत्ते को भी पिटकर घायल कर दिया। कुत्ते के मालिक रक्षित ने बताया कि उन्होने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। उनके बयान के आधार पर पश्चिम विहार पूर्व पुलिस स्टेशन पर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंROAD RAGE: स्कूटी टच होने पर ली युवक की जान

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। एक यूजर ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी शेयर किया है। जिसमे साफ देखा जा सकता है। कि किस तरह से एक शख्स पहले कुत्ते और फिर उसके मालिक पर रॉड से हमला कर देता है। इस घटना में पुरे तिन लोग घायल हुए है। घटना के बाद पुलिस इस मामले कि जांच में जुट गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments