Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यदिल्ली में दिन दहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या

दिल्ली में दिन दहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या

एकता चौहान

दिल्ली के मोती नगर इलाके से एक हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आपसी झगड़े में पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक 26 वषर्यी युवक की उसके भाई सामने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने  इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और एक नाबालिग को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बलराम के रूप में हुई है जिसके पेट, सीने, हाथ व पैरों पर चाकू से कई बार वार किया गया है। पुलिस के मुताबिक,  बलराम  टैक्सी चलाने का काम करता था। लेकिन पिछले दो महीने से उसके पास पैसे कमाने का कोई जरिया नहीं था। पुलिस ने बताया यह  वारदात सोमवार रात की है,  जब बलराम और उसके पड़ोसी बंटी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पुलिस के अनुसार,  बंटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलराम पर चाकू से हमला कर दिया और उस पर गोली भी चलाई।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची लेकिन जब तक बलराम को एबीजी अस्पताल ले जाया जा चुका था।  जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि एक गवाह का बयान दर्ज किया गया है,  जो मृतक का भाई है. पुलिस के अनुसार गवाह ने आरोप लगाया है कि उसके भाई का बंटी व उसके साथियों से झगड़ा हुआ था।  इसके बाद उन्होंने बलराम पर चाकू से हमला किया और उस पर गोली भी चलाई।

पुलिस यह मामला दर्ज कर लिया है. और इस घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।  उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से दो चाकू बरामद किए गए हैं।       

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments