glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Delhi-NCR Rain Updates : बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर में स्कूल बंद, जलभराव से लोग परेशान

Delhi-NCR Rain Updates : दिल्ली-एनसीआर में रातभर रुक-रुककर हुई तेज बारिश की वजह से तापमान में काफी कमी आई है। वहीं लोगों को ट्रैफिक जाम और जलभराव से भी जूझना पड़ा है। विभाग ने आज भी बारिश होने की जताई है संभावना
 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिन से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है। वहीं लोगों को जाम और जलभराव से भी जूझना पड़ा। अधिकांश इलाकों में देर शाम तक वाहन रेंगते नजर आए। शुक्रवार को भी दिल्ली-एनसीआर में हल्‍की से मध्‍यम बारिश का अनुमान है। गुरुग्राम आपदा प्रबंधन विभाग ने आज लोगों को घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) करने की सलाह दी है। वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और गुरुग्राम के कई स्कूल बारिश की वजह से बंद हैं। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो-तीन बारिश के हालात बने रहेंगे। आज आसमान में बादल छाए रहेंगे। विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों को बारिश के बारे में आगाह किया है।

अगले दो घंटे में यहां होगी बारिश

अगले दो घंटे में दिल्ली-एनसीआर के ज्यादातर हिस्सों में हल्‍की से मध्‍यम स्‍तर की बारिश होने के आसार हैं। विभाग ने अपने लेटेस्ट अपडेट में इसकी जानकारी दी है। विभाग के अनुसार, गाजियाबाद, नोएडा, गेटर नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, मानेसर और बल्‍लभगढ़ में बारिश हो रही है। 

अगले तीन दिन तक बरसेंगे बदरा

मौसम विभाग ने दिल्ली में अगले तीन दिन तक बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिनों तक दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और बारिश होगी। कुछ इलाकों में हल्की तो कुछ में तेज बारिश होने की संभावना है। आसमान में बादल छाए रहेंगे। बारिश के चलते शुक्रवार, शनिवार और रविवार को जाम का सामना भी करना पड़ सकता है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored