Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi Top 5 News || क्या है दिल्ली की 5 ख़ास खबरें?

Delhi Top 5 News || क्या है दिल्ली की 5 ख़ास खबरें?

काव्या बजाज


आप का निशाना दिल्ली का खज़ाना – आदेश गुप्ता

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप का असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है। आज केजरीवाल भ्रष्टाचार की पर्याय बन गए है। जिनका असली निशाना दिल्ली का खज़ाना है।

आप ने भाजपा पर लगाए भ्रष्टाचार का आरोप

आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया और कहा कि उनके द्वारा लाए गए 8 चीते बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, भुखमरी, साम्प्रदायिकता, जानलवा टैक्स, भ्रष्टाचार और पार्टी के गुंडे हैं। जिन्हें उन्होंने भारत की जनता पर छोड़ दिया है।

ED ने दुर्गेश पाठक से की 11 घंटे पूछताछ

हालही में दुर्गेश पाठक को ED ने शराब नीति को लेकर पूछताछ के लिए समन भी भेजा था। जिसके बाद ED ने  आम आदमी पार्टी  के विधायक दुर्गेश पाठक से सरकार की Excise Policy के संबंध में तकरीबन 11 घंटे तक पूछताछ की।

नियमों और पाबंदियों का सामना करेंगे दिल्लीवासी

दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर प्रदूषण ने दस्तक दे दी है जिसका सीधा असर राजधानी के कुछ इलाकों में देखा जा रहा है। सोमवार को कई इलाकों का AQI बेहद खराब श्रेणी गिना गया। इन्हीं हालातों को देखते हुए ये कहा जा रहा है कि आने वाले 10 दिनों में दिल्ली की जनता को कुछ सख्त नियमों और पाबंदियों का सामना करना पड़ सकता है। 

फॉर्च्यूनर कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर

दिल्ली में फॉर्च्यूनर कार ने सोमवार शाम सड़क पर काफी कहर बरपाया। करोल बाग इलाके में तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, जिससे वहां मौजूद सभी वाहन पूरी तरह से डैमेज हो गए। फिलहाल पुलिस ने टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments