Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यरेलवे कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट से भी भारी डिस्काउंट

रेलवे कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट से भी भारी डिस्काउंट

मान्या जैन

इस वर्ष गणेश चतुर्थी का महोत्सव रेलवे के कर्मचारियों के लिए भरपूर लाभ लाया। दिल्ली के कनॉट प्लेस के रेलवे ऑफिसर्स फ्लैट में एक लीऔन नामक ई कॉमर्स वेबसाइट का श्री गणेश हुआ जो रेलवे में काम करने वाले कर्मचारियों को दिन भर में इस्तेमाल होने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ते दामों पर देगी । समारोह की शुरुआत गणेश पूजन से हुई और वहां पर मौजूद सभी लोकप्रिय ब्रांडों ने अपने प्रोडक्ट के सटौल भी लगाए । 

इस वेबसाइट पर लोग सोनी, पैनासोनिक, एलजी और वोलटास जैसे कई जाने माने ब्रांडों से समान ख़रीद सकते है। यात्री सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र रटन ने बहुत गर्व के साथ कहा कि जिस देश में सुई भी नहीं बनती थी, उसी देश में आज ब्रांडेड कंपनियों द्वारा यह व्यवस्था रेल परिवार के लिए आयोजित की गई है ।

रेलवे के अथिकारियों द्वारा बनाई इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए रेलवे के कार्यकर्ताओं को www.lyonweb.in पर लाग इन करके यह पुष्टि करनी होगी की वह रेलवे में काम करते हैं जिसके परिणाम स्वरूप वह भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं । यह योजना रेलवे में काम करने वाले लोगों की ओर एक सकारात्मक कदम है और इस कंपनी के संस्थापकों का लक्ष इस स्कीम को घर घर तक पहुंचाना है ।  

इस कंपनी के कर्ता-धर्ता श्री इंद्रजीत सिंह ने वहां उपस्थित सीईओ, डाइरेक्टर और मीडिया से आए सभी लोगों को कोटी कोटी आभार व्यक्त किया और साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाए ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments