Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeराजनीतिAlcohol Policy Scam : मनीष सिसोदिया को नार्को टेस्ट की चुनौती...

Alcohol Policy Scam : मनीष सिसोदिया को नार्को टेस्ट की चुनौती देकर बोले कपिल मिश्रा, चैलेंज स्वीकार करो या मांगो माफी

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो आरोपी है। जिसपर उंगली उठी है, कटघरे में खड़ा है वो अपने ही जांच कर्ताओं के खिलाफ झूठी बयानबाजी कर रहा है।

 दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को नार्को टेस्ट की चुनौती दे दी है।कपिल मिश्रा ने कहा कि मनीष सिसोदिया आज शाम 5 बजे तक मेरी लाई डिटेक्टर टेस्ट /नार्को टेस्ट की चुनौती स्वीकार करो या CBI के बारे में झूठ बोलने के लिए माफ़ी मांगो। केजरीवाल के लूट और झूठ के मॉडल को मेरी खुली चुनौती। कपिल मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक ऐसा व्यक्ति जो आरोपी है। जिसपर उंगली उठी है, कटघरे में खड़ा है वो अपने ही जांच कर्ताओं के खिलाफ झूठी बयानबाजी कर रहा है। यह सीधे-सीधे जांच को प्रभावित करने की कोशिश है। पहले लूट और उसके बाद झूठ। आज मैं यहां पर मनीष सिसोदिया को खुली चनुौती देता हूं कि आपने जांच एजेंसी के बारे में कल जो कुछ भी कहा उसके लिए या तो माफी मांगे या फिर नार्को टेस्ट की चुनौती स्वीकार करें।

दरअसल दिल्ली आबकारी घोटाले में सीबीआई ने रविवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को समन भेज कर सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने करीब 9 घंटे तक मनीष सिसोदिया से पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद सीबीआई कार्यालय से बाहर निकल कर मनीष सिसोदिया ने मीडिया से कहा था कि वहां किसी घोटाले के संबंध में जांच नहीं हो रही है। मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें सीएम की कुर्सी का लालच दिया गया था। उन पर दबाव बनाया गया था कि वो आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ दें।

हालांकि, इसके बाद सीबीआई की तरफ से बयान जारी कर मनीष सिसोदिया की बातों का खंडन किया गया था। सीबीआई ने कहा था कि मनीष सिसोदिया से कानूनी तरीके से पूछताछ की गई है। उनसे शराब नीति में घोटाले को लेकर सवाल पूछे गए थे। सीबीआई उनके जवाबों का एनालिसिस करेगी और फिर आगे की कार्रवाई को लेकर रणनीति बनाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments