Saturday, May 11, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRBad words of the Mayor 'अगर पंप नहीं चला तो तुम्हारे अंदर...

Bad words of the Mayor ‘अगर पंप नहीं चला तो तुम्हारे अंदर ही पाइप लगाकर पंप चला दूंगी’, वीडियो वायरल

दिल्ली के BJP सांसद के बाद गाजियाबाद की मेयर भी अपनी बेकाबू जुबान पर काबू नहीं पा सकीं और नगर निगम के अधिकारी से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर गईं। महापौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
Ghaziabad Mayor Asha Sharma Viral Video: छठ महापर्व के दौरान भाजपा के कुछ नेता अपने बिगडे़ बोलों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दिल्ली के भाजपा सांसद के बाद गाजियाबाद की मेयर भी अपनी बेकाबू जुबान पर काबू नहीं पा सकीं और सरकारी अधिकारी से अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर गईं।

दरअसल, गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में छठ पूजा के लिए बनाए अस्थायी घाट में पानी नहीं छोड़े जाने पर महापौर आशा शर्मा ने अपना आपा खो दिया। उन्होंने लोगों के सामने ही जलकल विभाग के एक अधिकारी को फोन कर उसकी जमकर क्लास लगा दी। हालांकि, इस दौरान तैश में आकर वह अमर्यादित शब्दों का भी इस्तेमाल कर गईं। महापौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाजियाबाद नगर निगम के कुछ अधिकारी इस तरह की भाषा शैली की निंदा कर रहे हैं।

शालीमार गार्डन में छठ पूजा के लिए अस्थायी घाट बनाया गया है। लोगों ने एक स्थान पर गड्ढा खोद रखा है, लेकिन उसमें पानी नहीं भरा जा सका। स्थानीय लोग महापौर आशा शर्मा और जलकल विभाग से गड्ढे में पानी भरवाने की मांग कर रहे थे। किसी वजह से गड्ढे में पानी नहीं भरा जा सका। इस पर लोगों ने इसकी शिकायत महापौर से कर दी। इसके बाद वह शनिवार को घाट पर पहुंच गईं। पूर्वांचली श्रद्धालुओं के लिए पानी का इंतजाम नहीं होने पर महापौर भड़क उठीं। उन्होंने वहीं से जलकल विभाग के एक अधिकारी को फोन मिला दिया। इसके बाद उन्होंने फोन पर ही अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। महापौर ने फोन पर अधिकारी से कहा, ”दोनों कान खोल लो, मैल हो तो निकाल लो। आज शाम छह बजे तक यदि पंप नहीं चला तो मैं तुम्हें चला दूंगी। तुम्हे खड़ा करके और पाइप तुम्हारे में लगाकर पंप चलवाऊंगी।”

नाम न छापने की शर्त पर कुछ अधिकारी इस तरह की भाषा बोलने पर नाराजगी जता रहे हैं। महापौर आशा शर्मा का कहना है कि अधिकारी को इस तरह से डांटना उनका अधिकार है। 4 दिन से तालाब में पानी नहीं भरा था, ऐसे में महिलाएं छठ पूजा कैसे करतीं। डांट के बाद बाद पानी तुरंत भर दिया गया।

दिल्ली के भाजपा सांसद के भी बिगड़े थे बोल

बता दें कि, ऐसा ही एक वीडियो शुक्रवार को दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का भी सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में प्रवेश वर्मा जल बोर्ड के अधिकारी से कहते दिख रहे हैं, ”ये केमिकल मैं तेरे सिर पर डाल दूं। बेशर्म घटिया आदमी यहां आकर बकवास कर रहा है तू। इस केमिकल में डुबकी लगाकर दिखा। यहां कल लोग छठ पर डुबकी लगाने आने वाले हैं और तुम लोग लोग इसमें केमिकल डाल रहे हो।”

इस मामले में दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) में ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल के निदेशक संजय शर्मा ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दी है। संजय शर्मा ने अपनी शिकायत में सांसद पर अभद्रता करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments