Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Politics : 'ये केमिकल तेरे सिर पर डाल दूं' कहने वाले...

Delhi Politics : ‘ये केमिकल तेरे सिर पर डाल दूं’ कहने वाले BJP सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दर्ज

डीजेबी में ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल निदेशक संजय शर्मा का कहना है यदि भाजपा नेताओं पर शिकायत जल्द दर्ज नहीं हुई तो दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त के पास ये शिकायत लेकर जाएंगे।

हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत पर केस दर्ज नहीं किया है। जबकि मामले में सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का कहना है कि पूर्वांचल की जनता के लिए हम लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। इन शिकायतों से हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) में ट्रीटमेंट क्वालिटी कंट्रोल के निदेशक संजय शर्मा ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ कालिंदी कुंज थाने में शिकायत दी है। संजय शर्मा ने अपनी शिकायत में सांसद पर अभद्रता करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

पुलिस अधिकारी ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। संजय शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार को वह अपने सहकर्मियों के साथ कालिंदी कुंज स्थित यमुना नदी के भोला घाट पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे। वे यमुना नदी के जल पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्रालय के अधीन नेशनल मिशन फार क्लीन गंगा (एनएमसीजी) द्वारा रिकमेंडेड और दिल्ली जल बोर्ड द्वारा स्वीकृत एक प्रक्रिया के तहत एंटी फोमिंग केमिकल का छिड़काव करा रहे थे।

इसी दौरान सांसद वर्मा भाजपा नेता  तजिंदर सिंह बग्गा व अन्य सहयोगियों के साथ वहां आए और न केवल उन्हें उनका काम करने से रोका, बल्कि उनके साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए अभद्रता भी की। इससे संजय शर्मा व उनके सहकर्मियों की कर्त्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी को गहरा आघात पहुंचा है।

ज्ञात हो कि कालिंदी कुंज स्थित यमुना नदी के जल पर तैरते सफेद व जहरीले झागों को खत्म करने के लिए दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों द्वारा पानी की सतह पर केमिकल का छिड़काव किया जा रहा है। इस बात की सूचना मिलते ही शुक्रवार को प्रवेश वर्मा अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ एक घाट पर पहुंच गए। सांसद पर आरोप है कि उन्होंने अधिकारियों को धमकाते हुए अभद्रता की और काम रोकने को कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में प्रवेश वर्मा जल बोर्ड के अधिकारी से कहते दिख रहे हैं, ”ये केमिकल मैं तेरे सिर पर डाल दूं। बेशर्म घटिया आदमी यहां आकर बकवास कर रहा है तू। इस केमिकल में डुबकी लगाकर दिखा। यहां कल लोग छठ पर डुबकी लगाने आने वाले हैं और तुम लोग लोग इसमें केमिकल डाल रहे हो।”

इसी के बाद मामले में कालिंदी कुंज थाने में निदेशक संजय शर्मा ने भाजपा नेताओं की शिकायत की है। उनका कहना है यदि शिकायत जल्द दर्ज नहीं हुई तो दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त के पास ये शिकायत लेकर जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments