Thursday, May 23, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi accident : गड्ढे में नहाने उतरे 7 दोस्तों में से 3...

Delhi accident : गड्ढे में नहाने उतरे 7 दोस्तों में से 3 नाबालिग बच्चे डूबे, सभी के शव बरामद

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साउथईस्ट), ईशा पांडे ने कहा, ‘हमारे कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे, यहां उनकी मुलाकात 16 साल के एक और लड़के लकी से हुई। लकी ने बताया कि उसके सात दोस्त यहां नहाने के लिए आए थे।
 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
दिल्ली में तीन नाबालिग बच्चों की पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मौत हो गई है। पुलिस ने बताया है कि साउथईस्ट दिल्ली के पुल प्रहलाद पुर इलाके में गुरुवार की दोपहर यह दुखद घटना हुई है। सभी बच्चे इस गड्ढे में नहाने के लिए उतरे थे। मृतकों की पहचान 16 साल के ऋषभ, 13 साल के पीयूष, और 16 साल के पीयूष के तौर पर हुई है। सभी खानपुर इलाके के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है कि उन्हें इस घटना के बारे में दोपहर करीब 2 बजकर 38 मिनट पर जानकारी मिली थी।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साउथ ईस्ट), ईशा पांडे ने कहा, ‘हमारे कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां उनकी मुलाकात 16 साल के एक और लड़के लकी से हुई। लकी ने बताया कि उसके सात दोस्त यहां नहाने के लिए आए थे। जब सभी नहाने में व्यस्त थे तब उसके तीन दोस्त अचानक डूबने लगे। थोड़ी देर संघर्ष करने के बाद वो तीनों पानी में समा गये।

पुलिस ने बताया कि गड्ढे में डूबे बच्चों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला गया। करीब 30 मिनट तक काफी जांच-पड़ताल के बाद तीनों नाबालिगों के शव को बाहर निकाला गया। बच्चों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में सभी तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। सभी नाबालिगों के शव को AIIMS के शवगृह में रखा गया था। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments