Monday, May 6, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : दिल्ली पुलिस ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग...

Delhi Crime : दिल्ली पुलिस ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार


पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि घायल रामाशीष कुमार पिलांजी गांव सरोजनी नगर में रहता है और साकेत मॉल की पार्किंग में काम करता है।  

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
दिल्ली के साकेत के मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर कार चढ़ाने वाली दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी की बेटी गिरफ्तार हो गई है। साथ ही पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी की बेटी ने 34 वर्षीय युवक को अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसा 16 अक्टूबर की देर रात साकेत मॉल के पास हुआ था।

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन मामला वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से जुड़ा होने के चलते केस दर्ज नहीं किया। 20 अक्टूबर को मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारी को लगी, जिसके बाद 20 अक्टूबर की रात केस दर्ज किया गया। फिलहाल आरोपी युवती को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि घायल रामाशीष कुमार पिलांजी गांव सरोजनी नगर में रहता है और साकेत मॉल की पार्किंग में काम करता है। 16 अक्टूबर की रात 9:36 बजे रामाशिष पार्किंग से एक शख्स को गाड़ी सौंपने के बाद जा रहा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार युवती अपनी गाड़ी लेकर आई और उसने रामाशीष को टक्कर मार दी। रामाशीष के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी हो गए। उसे तुरंत मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया।

पार्किंग में काम कर रहे अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी। साकेत थाना पुलिस जानकारी लेकर चली गई और कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई थी। आरोपी युवती के पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी है और वर्तमान में दक्षिणी दिल्ली जिला में ही उनकी तैनाती है इसलिए चार दिन तक केस दर्ज नहीं किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments