Saturday, May 4, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEGHAZIABAD TRAFFIC POLICE : शॉपिंग पर बाहर निकलने से पहले हो जाएं...

GHAZIABAD TRAFFIC POLICE : शॉपिंग पर बाहर निकलने से पहले हो जाएं सावधान, 20 से 27 तक ये रूट्स रहेंगे बंद, जाने

प्रियंका रॉय

ट्रैफिक पुलिस के असुविधाओं के लिए हेल्पलाइन नंबर किया जारी

20 से 27 तक कई रूट्स रहेंगे अवरूद्ध

देश में इन दिनों फेस्टिबल सीजन चल रहा है। और लोग जमकर शॉपिंग कर रहे है। तो वही लोगो को इसके चलते भारी जाम जैसी समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी की है। दरसअल दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने धवार को डायवर्जन प्लान जारी कर दिया। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत बाहरी वाहनों का डायवर्जन प्लान 20 अक्तूबर को दोपहर 12 बजे से और हल्के वाहनों का डायवर्जन 21 अक्तूबर की सुबह 8 बजे से लागू होगा। वही असुविधाओ से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने असुविधाओं से बतने के लिए हेल्प लाईन नंबर भी जारी किया है। उन्होंने कहा है किसी भी प्रकार की परेशानी से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9643322904 या यातायात निरीक्षक प्रथम संतोष सिंह के नंबर 7007847097 पर संपर्क करें। अगर आप भी इस दौरान बजारों में खरीदारी करने या किसी को दिवाली की बधाई देने के तो एडवाइजरी पढ़ कर ही घर से निकले।

जाने ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी में क्या लिखा है

1-सभी प्रकार के भारी और व्यावसायिक वाहनों (ट्रक, ट्रॉला, बस) का आवागमन हापुड़ तिराहा से घंटाघर की तरफ प्रतिबंधित रहेगा।

2-साजन मोड़ से चौधरी मोड़ की ओर न आकर लोहा मंडी, श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क से विवेकानंद नगर फ्लाईओवर से हापुड़ चुंगी होते हुए भारी वाहन अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

3-लालकुआं से हापुड़ तिराहा के बीच तथा चौधरी मोड़ से पुराना बस अड्डा के बीच सभी प्रकार की रोडवेज बसों और सिटी बसों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

4-पुराना बस अड्डा से चौधरी मोड़ के बीच सभी प्रकार के भारी और व्यावसायिक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा

5-सीमापुरी, मोहननगर की ओर से आने वाले सभी प्रकार के व्यावसायिक वाहन मेरठ तिराहा से एएलटी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

6-गोशाला फाटक से हापुड़ तिराहा, घंटाघर की ओर सभी प्रकार के भारी और व्यावसायिक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments