Saturday, July 27, 2024
spot_img
Homeअन्यGOLDEN BELLS : 'रोशनी द दिवाली फेट' गोल्डन बेल के संग,नन्हें बच्चों...

GOLDEN BELLS : ‘रोशनी द दिवाली फेट’ गोल्डन बेल के संग,नन्हें बच्चों संग माता- पिता ने भी किया खूब इंजॉय

प्रियंका रॉय

गोल्डन बेल स्कूल मे दिवाली फेट सेलिब्रेशन

नन्हें बच्चों संग उनके माता- पिता भी खूब इंजॉय

गोल्डन बेल स्कूल की टीचर्स ने लगाए रंग-बिरंगे स्टॉल्स

दिवाली क्या है, यह समझाने और बताने के लिए एक बार फेर गोल्डन बेल स्कूल ने अपने स्कूल में रोशनी द गिवाली फेट महोत्सव का आयोजन किया। इस मौके पर स्कूल की टीचर्स ने अंहम भूमिका निभाई। वह स्कूल में बच्चो के लिए खुद गेम स्टॉल्स लगाती हुई दिखी। इस फेट में नन्हें बच्चों संग उनके माता- पिता भी खूब इंजॉय करते हुए दिखे। अशोक विहार के गोल्डन बेल स्कूल में हुए इस अनोखे आयोजन का मकसद था बच्चों को दिवाली त्योहार और हमारी संस्कृति को जानने के अंकुर अभी से उनके बाल मन में अंकुर हो सके । इस मौके पर गोल्डन बेल स्कूल को सुंदर दुल्हन की भांति तैयार किया गया। स्कूल में जगह-जगह अलग- अलग चीजो के स्टॉल दिखे।

जो ना सिर्फ बच्चो के लिए थे बल्कि उनके पेरेंट्स के लिए भी लगाए गए थे। इतना ही नहीं स्कूल में बच्चों और बड़ों के लिए खाने- पीने के स्टॉल्स भी लगाए गए थे। गोल्डन बेल ने बच्चों के मनोरंजन के लिए मेजीक शो का भी आयोजन किया था। जिसका पूरा आनंद उठाते बच्चे नज़र आये। स्कूल में वही नन्हें बच्चों ने जमकर डान्स भी किया। आपको बता दे गोल्डन बेल अपने बच्चों के लिए समय- समय पर इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है।

ताकी बच्चे इंजॉय के साथ-साथ कुछ नया सिखे और अपनी अपनी संस्कृति को समझे। इस विषय में जब नन्हे- मुन्ने बच्चों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत इंजॉय किया और उन्होंने बहुत कुछ स्कूल में लगे स्टॉल से खरीदा भी है। वही जब बच्चों के पेरेंट्स से बातचीत कर उनके बारे में पूछा गया कि उन्हें कैसा लगा दिवाली फेच सेलिब्रेशन तो उन्होंने कहा कि उनके बच्चेम खुश है तो वो भी बहुत खुश है। गोल्डन बेल स्कूल को हम शुक्रिया करते है इस तरह का फेट सेलिब्रेट करने के लिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments