Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCDकेजरीवाल का दावा सिसोदिया को किया गिरफ्तार, भाजपा ने किया पलटवार

केजरीवाल का दावा सिसोदिया को किया गिरफ्तार, भाजपा ने किया पलटवार

दिल्ली की नई आबकारी नीति और उसमें हुए कथित घोटाले के आरोप में आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी है। जिसको लेकर आप के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने CBI के दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान सांसद संजय सिंह , विधायक दुर्गेश पाठक समेत कई आप नेता मौजूद रहे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही ‘मोदी-शाह होश में आओ गद्दी अपनी छोड़ के जाओ’ के नारे लगाकर अपना विरोध प्रकट किया।

जहां एक तरफ आप और भाजपा में जंग छिड़ी है तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर के भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात आकर मनीष सिसोदिया ने कहा था कि ‘दिल्ली जैसे स्कूल गुजरात के गांव-गांव में बनायेंगे। आज इन्होंने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। जब 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे तब जेल के ताले टूटेंगे मनीष सिसोदिया छूटेंगे। क्योंकि अब AAP के लिए गुजरात की सारी जनता प्रचार करेगी’।

तो वहीं संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए आप पर पलटवार किया और इस प्रदर्शन को ‘जश्न ए भ्रष्टाचार’ भी बताया। उन्होंने कहा कि पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया का राजघाट जाना ये साबित करता है कि किस तरह से भ्रष्टाचार का महिमामंडन किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments