Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICECBI के खिलाफ आप कार्यकर्ताओ का ताबड़तोड़ विरोध प्रदर्शन, संजय सिंह समेत...

CBI के खिलाफ आप कार्यकर्ताओ का ताबड़तोड़ विरोध प्रदर्शन, संजय सिंह समेत कई हिरासत में

प्रियंका रॉय

आप कार्यकर्ताओ का ताबड़तोड़ विरोध प्रदर्शन

आप कार्यकर्ताओ ने बीजेपी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

पुलिस ने आप नेता संजय सिंह समेत कई गिरफ्तार

कथित आबकारी नीति घोटाले में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढती ही जा रही है। आपको बतां दे सोमवार को CBI ने मनीष सिसोदिया को सीबीआई ऑफिस पुछताछ के लिए बुलाया था।दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से 9 घंटो तक पूछताछ की गई। तो वही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आक्रोश सड़कों पर देखने को मिला। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मनीष सिसोदिया ने इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए कहा था कि यह भाजपा की केंद्र सरकार के इशारे पर ये हुआ है। सीबीआई का विरोध करते हुए पार्टी के कई कार्यकर्ता सड़क पर विरोध प्रदर्शन के लिए उतरे। प्रदर्शन मे 100 से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल थे जहां कई नेताओ को पुलिस ने हिरासत मे लिया गया। इस गिरफ्तारी में संजय सिंह जैसे नेताओं के नाम भी शामिल है ।

इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने 7 अगस्त को आबकारी नीति में भ्रष्टाचार और नीति लागू करने में की गई अनियमितताओं के आरोप में 11 अधिकारियों को निलंबित कर दिया। बता दें कि CBI मुख्यालय जाने से पहले सिसोदिया ‘आप’ के कार्यालय और महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुचें थे। वहा उन्होंने महात्मां गांधी की समाधी पर फूल चढाएं। इससे पहले, सिसोदिया के आवास पर बड़ी संख्या में ‘आप’ कार्यकर्ता पहुंचे और जमकर नारेबाजी भी की ।

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता बबलू प्रकाश, जोनल अध्यक्ष उमा दफ़्तुआर, कृष्ण मुरारी गुप्ता, अरविंद पंकज, आदित्य कुमार, सुनील कुमार, रितेश यादव, ई सिकंदर यादव, गुड्डू सिंह, नवल किशोर शर्मा, प्रेम प्रकाश यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। प्रदर्शन मे आप नेताओ ने ”मोदी शाह होश मे आओ अपनी गद्दी छोड़ के जाओं” जैसे नारे लगाएं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments