Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : मॉडल टाउन क्षेत्र से नत्थूराम नागर का जमीनी...

Delhi MCD Election : मॉडल टाउन क्षेत्र से नत्थूराम नागर का जमीनी मुद्दों पर चुनाव जीतने का दावा 

दिल्ली दर्पण टीवी से खास बातचीत में नत्थूराम नागर ने पार्षद बनने के बाद गंदगी, पार्किंग, छिनैती, पार्कों, कुत्तो और गायों से होने वाले हादसों की समस्यायों के निपटारे की कही बात 

एमसीडी चुनाव में मॉडल टाउन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नत्थू राम नागर ने जमीनी मुद्दों पर चुनाव जीतने का दावा किया है। यह दावा उन्होंने दिल्ली दर्पण टीवी टीवी से ख़ास बातचीत में किया। लोगों को जोड़ने वाली भाषा में बात करने वाले नत्थू राम नागर ने कहा क्षेत्र में पार्किंग की सबसे बड़ी समस्या है। उनका कहना था कि मॉडल टाउन में जो पार्किंग बनी थी उसमें गाड़ी की छत लगती है। यदि कोई बाजार में जाये तो अवैध रूप पर्ची काट दी जाती है। 

सड़कों पर गायों की वजह से होने वाले हादसों को भी नत्थूराम नागर गंभीरता से ले रहे हैं। बीजेपी को उसके दांव में उलझाते हुए नत्थू राम नागर ने गायों को सनातन धर्म से जोड़ते उन्हें न केवल पूजनीय बताया बल्कि दूध पीने के लिए गायों को अपने घरों में रखने और उनकी सेवा करने की बात कही। गायों को रखने की व्यवस्था पर उन्होंने कार्पोरेशन बनाने की बात की बात कही।

छीनाझपटी पर उन्होंने कहा कि बहू बेटियों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। आवारा लड़के मोटरसाइकिल पर घूमते हैं और एड्रेस पूछने के नाम पर चेन और कुंडल तक लूट कर ले जाते हैं। केजरीवाल की 10 गारंटी पर नत्थूराम नागर ने कहा कि 10 नहीं 15 गारंटी पूरी होंगी। जैसे उनके नेता अरविन्द केजरीवाल कूड़े के पहाड़ों को खत्म करेंगे वैसे ही वह क्षेत्र से कूड़े की समस्या को दूर कर देंगे। पार्कों में आवारा कुत्तो और शौचालय न होने को बड़ा मुद्दा बताते हुए उन्होंने कहा कि इससे न केवल डायबिटीज मरीज बल्कि महिलाओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनके पार्षद बनते ही ये सभी समस्याएं प्रमुखता से हल की जाएंगी। 

दरअसल मॉडल टाउन क्षेत्र से विधायक भी आम आदमी पार्टी के अखिलेशपति त्रिपाठी हैं। यदि विधायक के साथ ही पार्षद भी आम आदमी पार्टी के हो गए तो मिलकर क्षेत्र का विकास कराएंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments