Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Politics : सुकेश चंद्रशेखर के पत्र पर बीजेपी ने बोला हमला,...

Delhi Politics : सुकेश चंद्रशेखर के पत्र पर बीजेपी ने बोला हमला, केजरीवाल को बताया सभी ‘ठगों का गुरु’

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी को पत्र लिखा है। जिसके बाद से आप और बीजेपी में जुबानी जंग शुरू हो गई है। बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें ठगों का गुरु बताया है।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
महाठग सुकेश चंद्रशेखर के पत्र को लेकर दिल्ली की सियासत में तहलका मचा दिया है। जेल में बंद सुकेश ने दावा किया है कि उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर 50 करोड़ रुपए दिए थे। इसे लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख पर तीखा हमला बोला। उन्होंने दिल्ली सीएम को सभी ठगों का गुरु करार दिया।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाटिया ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल सभी ठगों के गुरु हैं। ऐसा कोई दोस्त नहीं जिसे अरविंद केजरीवाल ने धोखा न दिया हो। सुकेश चंद्रशेखर के पत्र के जरिए अरविंद केजरीवाल के पाप और कुकर्म उजागर हुए हैं। पत्र में कहा गया है कि किस तरह से अरविंद केजरीवाल बड़े ठगों से 50 करोड़ रुपये लेते हैं और ऐसे लोगों को राज्यसभा भेजने की चर्चा करते हैं जिनके खिलाफ कई आपराधिक मामले हैं। आज इसमें तीन लोगों की भूमिका साफ हो गई, पहले हैं सबसे बड़े ठग और सरगना अरविंद केजरीवाल, दूसरे हैं सत्येंद्र जैन, तीसरे हैं कैलाश गहलोत।’

भाटिया ने कहा कि पत्र के अनुसार केजरीवाल ने सुकेश चंद्रशेखर से कहा था कि उन्होंने 50 करोड़ रुपये दिए हैं। अपनी तरह 20-30 और बिजनेसमैन को लेकर आएं और उसे 500-600 करोड़ रुपये का लक्ष्य दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल का क्लीन दिल्ली का वादा विफल हो गया है और राजधानी के लोग गंभीर वायु गुणवत्ता से पीड़ित हैं। वहीं सुकेश ने आरोप लगाया कि दिल्ली एलजी को लिखा पत्र सार्वजनिक होने के बाद से सत्येंद्र जैन और तिहाड़ के पूर्व डीजी मुझे धमकी दे रहे हैं।

कार पर झुक कर खड़ा था 6 साल का बच्चा, बेरहम मालिक ने मारी लात; वीडियो वायरल
बीजेपी सांसद गौतनृम गंभीर ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा, ‘सबसे बड़ा ठग वह नहीं है जो जेल में बैठा है बल्कि वह है जो दिल्ली की कुर्सी पर बैठकर पूरी दिल्ली और देश की जनता को धोखा दे रहा है। उन्होंने पहले ही दिल्ली को गंदा कर दिया। अब वह राज्यसभा को गंदा करना चाहते हैं। दिल्ली में न तो पीने के लिए साफ पानी है और न ही सांस लेने के लिए साफ हवा है।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments