Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD election : दिल्ली एलजी पर आप नेता ने बोला हमला,...

Delhi MCD election : दिल्ली एलजी पर आप नेता ने बोला हमला, कहा-शक्तियों का करते हैं दुरुपयोग, लड़कर दिखाएं

 विधायक दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर  अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच तनातनी जारी है। अब राजेंद्र नगर से विधायक और एमसीडी चुनाव के प्रभारी दुर्गेश पाठक ने एलजी पर तंज कसा है। उन्होंने एलजी पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव लड़ना चाहिए। दिल्ली सरकार और एलजी कई मुद्दों पर आमने-सामने आ चुके हैं।

मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार एलजी सक्सेना पर खुलकर हमला बोला था और उन पर आप सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं में बाधा डालने का आरोप लगाया था। आप नेता पाठक ने कहा, ‘चूंकि एमसीडी में बदलाव हुआ है और अब 250 वार्ड हैं, हमारे पास भी एक प्रस्ताव है। हम चाहते हैं कि एलजी दिल्ली में आगामी नगरपालिका चुनाव लड़ें। वह राजधानी में अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। देखते हैं कि जनता उनका समर्थन करती है या नहीं।’

नेता की तरह करते हैं व्यवहार

पाठक ने कहा कि एलजी एक नेता की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें किसी एक वार्ड से चुनाव लड़ना चाहिए। वे दिनभर सिर्फ दिल्ली सरकार के फैसले पलटते हैं और जनता को परेशान करने का काम करते हैं। उनका काम सिर्फ दिल्ली सरकार को रोकना है। बता दें कि एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। चार दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और सात दिसंबर को काउंटिंग होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments