Sunday, May 12, 2024
spot_img
HomeअपराधExplosion on tracks in Udaipur : उदयपुर में डेटोनेटर लगा रेलवे ट्रैक...

Explosion on tracks in Udaipur : उदयपुर में डेटोनेटर लगा रेलवे ट्रैक को उड़ाने की कोशिश, मचा हड़कंप, गहलोत बोले- मामले की तह में जाएंगे

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

Explosion on Tracks in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में रविवार को डेटोनेटर लगाकर रेलवे ट्रैक को क्षतिग्रस्त करने की कोशिश की गई। असरवा-उदयपुर एक्सप्रेस इसी ट्रैक से गुजरने वाली थी। वारदात केवड़ा की नाल इलाके में हुई। सीएम अशोक गहलोत ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि पुलिस को मामले की तह में जाने के आदेश दिए गए हैं। जो भी इसके पीछे होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘उदयपुर-अहमदाबाद रेल मार्ग के ओडा रेलवे पुल पर रेल पटरियों को नुकसान पहुंचाने की घटना चिंताजनक है। पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। डीजी पुलिस को घटना की तह तक जाने के निर्देश दिए हैं। रेलवे को पुल के पुनर्संचालन में पूर्ण सहयोग किया जाएगा। इस मार्ग के रेल यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाया जा रहा है।’

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) शशि किरण ने कहा, “सुबह करीब 8 बजे सूचना मिली कि रेल पटरियों को नुकसान पहुंचाने के लिए एक डेटोनेटर का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।”

जवार माइन्स पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी अनिल कुमार विश्नोई ने पीटीआई को बताया कि स्थानीय लोगों ने रविवार सुबह विस्फोट के बारे में पुलिस को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमें ट्रैक पर कुछ विस्फोटक मिले हैं और आरोपियों की पहचान करने के कोशिश की जा रही है। विश्नोई ने आगे कहा कि पुलिस और रेलवे के अधिकारी विस्फोट स्थल पर मौजूद हैं और जांच कर रहे हैं। इस बीच उदयपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विकास शर्मा ने कहा कि पूरे मामले की सभी एंगल से जांच की जारी है। रेलवे की पटरियों को फिर से सुचारू रूप से चालू करने का काम शुरू हो गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments