Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEमहाठग सुकेश ने जारी किया एक और लेटर, कहा राज खुल गए...

महाठग सुकेश ने जारी किया एक और लेटर, कहा राज खुल गए तो काफी पर्सनल हो जाएगा, CM से इस्तीफे की मांग

प्रियंका रॉय

केजरीवाल से इस्तीफे की मांग

अरविंद केजरीवाल की मुसीबते कम होने का मान ही नहीं ले रही। दिल्ली में जल्द ही निगम चुनाव होने वाले है, तो वही महाठग सुकेश ने केजरीवाल के लिए दूसरा लेटर जारी कर शक के कटघरे में सीएम केजरीवाल को खड़ा कर दिया है। जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए CM अरविंद केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है। उसने कहा कि ‘अगर मैं झूठा हूं, तो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन मुझ पर केस वापस लेने का दबाव क्यों बना रहे हैं.’ सुकेश ने लिखा है कि इस मामले में बहुत से खुलासे होना बाकी हैं, लेकिन अगर ये राज खुल गए तो काफी पर्सनल हो जाएगा।

पूरे मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए।

वही महाठग सुकेश का आरोप है कि उसने जेल प्रशासन व दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की धमकियों और दबाव के चलते कानून का सहारा लेना ठीक समझा है। उपराज्यपाल का पत्र लिखने के लिए कहीं से किसी ने दबाव नहीं डाला है। वह अब तक चुप था क्योकि पुलिस द्वारा उसे धमकिया दी जा रही थी। अगर उपराज्यपाल को लिखा उसका पत्र गलत है तो वह कोई भी कानूनी लड़ाई लड़ने को तैयार है। भले ही उसके लिए उसे फांसी पर लटकना पड़े। लेकिन अगर मुख्यमंत्री उसे झूठा साबित नहीं कर पाते तो उनको भी इस्तीफा देना चाहिए। पूरे मामले की सीबीआई जांच करवानी चाहिए। वही इस पर आप पार्टी के पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये सारी चिट्ठीयां जान बूझकर लिखवाइ जा रही है। हार के डर से भाजपा ये साजिश रच रही है।

भाजपा को हार का डर सता रहा है: गोपाल राय

भाजपा को हार का डर सता रहा है, यहीं कारण है कि सुकेश चंद्रशेखर से भाजपा पत्र लिखवा रही है,अब भाजपा उनके पत्र के दम पर दिल्ली एमसीडी का चुनाव लड़ेंगी। ईडी, सीबीआई और सारे झूठे आरोप जब तथ्यहीन हो गए, तब भाजपा को लग रहा है कि अब हमारी नैया दिल्ली में सुकेश चंद्रशेखर के लेटर से ही पार हो पायेगी। इसलिए भाजपा ये खेल-खेल रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments