Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD Election Model Town : पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह...

MCD Election Model Town : पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने आप प्रत्याशी नत्थूराम नागर के लिए मांगे वोट 

मॉडल टाउन क्षेत्र में आयोजित सभा में कहा-कूड़े के पहाड़ों को हटाने के लिए और एमसीडी के स्कूलों को दिल्ली सरकार जैसे स्कूल बनाने के लिए एमसीडी में केजरीवाल की सरकार बनवाओ 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली एमसीडी चुनाव में पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने मॉडल टाउन वार्ड से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नाथूराम नागर के लिए वोट मांगे। पंजाबी बहुल इस वार्ड में हरजोत सिंह बैंस ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के केजरीवाल मॉडल पर ही पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की बात करते हुए नत्थूराम नागर को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि दिल्ली को चकाचक बनाने के लिए एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार बनवा दो। 

हरजोत सिंह बैंस ने इस अवसर पर देश की राजधानी को दो दिल्ली बताते हुए कहा कि एक दिल्ली केजरीवाल की है, जिसमें स्कूलों और अस्पतालों में हुए काम दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणास्रोत बने हुए हैं, बिजली, पानी और महिलाओं की यात्रा फ्री है। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल का दिल्ली मॉडल ही रहा है कि अमेरिका समेत यूरोप के दूसरे देशों के मीडिया ने भी डिल्ली के स्कूलों में हुए जर्बदस्त काम की तारीफ़ की। दूसरी ओर एक दिल्ली बीजेपी एमसीडी की है, जिसमें कूड़े के पहाड़ हैं, गंदगी है। अव्यवस्था है। 

उन्होंने कहा कि यदि इन कूड़े के पहाड़ों को हटाकर एमसीडी के स्कूलों को दिल्ली सरकार के स्कूलों की तरह उच्च क्वालिटी के बनाना चाहते हैं तो दिल्ली में विधायकों की तरह ही सभी पार्षद भी केजरीवाल के बनवाओ। उन्होंने बताया कि जब वे लोग दिल्ली में आते थे तो कूड़ों के पहाड़ों की दुर्गंध आते ही समझ जाते थे कि दिल्ली आ गए हैं। 

उन्होंने कहा यदि केजरीवाल की दिल्ली चाहते हो फिर एमसीडी में भी केजरीवाल की ही सरकार बनवाओ। नत्थू राम नागर के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि आने वाली 4 दिसंबर को झाड़ू का बटन दबाकर बड़े भाई नत्थूराम नागर को भारी बहुमत से जिताएं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments