Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यLok Sabha Election 2024 - सांसद बनने के बाद मैं क्षेत्र में...

Lok Sabha Election 2024 – सांसद बनने के बाद मैं क्षेत्र में पटरी पर बैठ कर जनता के काम करूँगा :- प्रवीण खंडेलवाल 


-चांदनी चौक से बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल का जनसंपर्क अभियान शुरू 

-चांदनी चौक मेरी जन्मभूमि भी और कर्म भूमि भी :  खंडेलवाल 

-अबकी बार 400 पार , मोदी की गारंटी पहुँचाऊँगा घर -घर : खंडेलवाल

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली ।  चांदनी चौक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने अपना जनसम्पर्क अभियान भी शुरू कर दिया है। अपने इसी जनसम्पर्क अभियान के दौरान ने चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने घोषणा कर रहे है की वे सांसद बनने के बाद पटरी पर बैठकर “जन चौपाल “लगाएंगे और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने वादा किया कि वे बंद कमरे में नहीं बैठेंगे। अपने परिवार से  मिली इस परम्परा को वे आगे बढ़ाएंगे।  श्री खंडेलवाल ने आज दिल्ली के प्राचीन जैन मंदिर लाल मंदिर में जैन मुनि राष्ट्र संत परंपराचारी श्री 108 प्रज्ञा सागर मुनिराज जी का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा जैन मंदिर में पूजा अर्चना की । 

 इससे पूर्व श्री खंडेलवाल ने आज भाजपा चाँदनी चौक जिला के अध्यक्ष श्री कुलदीप सिंह की अध्यक्षता में हुए एक कार्यकर्ता सम्मेलन में स्पष्ट रूप से कहा की चांदनी चौक में ही उनका जन्म हुआ और बाज़ार सीता राम – कूचा पातीराम की गलियों में ही पले बढ़े हुए और इसलिए क्षेत्र की जनता और उनकी आवश्यकताओं व समस्याओं को भलीभांति जानते हैं और हर मुद्दे का हल करेंगे। श्री खंडेलवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के उपरांत मैं कभी एक कमरे में नहीं बैठूंगा। मेरे ताऊजी श्री सतीश चंद्र खंडेलवाल जी विधायक, उपमहापौर तथा पार्षद होकर लोगों से मिलने के लिए सीताराम बाजार में चबूतरे पर ही बैठा करते थे। मैं भी उन्हीं की तरह बाजार में चबूतरे पर बैठेंगे ताकि मेरे क्षेत्र की जनता मुझसे आसानी से मुलाकात कर सके जहां सभी विभाग के अधिकारी मौजूद होंगे और लोगों की समस्याओं को हल करेंगे और उनकी ज़िम्मेदारी तय होगी। 

 आज बल्लीमारान विधानसभा के रामनगर क्षेत्र की जनता ने एक कार्यक्रम में जिसमें 500 से अधिक महिलाएं एवं अन्य लोग थे। ने श्री खंडेलवाल का ज़ोरदार स्वागत किया और नारे लगाते हुए प्रधानमंत्री श्री मोदी का जयघोष किया । उन्होंने कहा कि चांदनी चौक लोकसभा का तेजी से विकास करना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उनकी सरकार की गारंटी है। क्षेत्र के घर-घर में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे, यह हम सुनिश्चित करेंगे। क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों में अपार समर्थन और अटूट विश्वास है। भाजपा का हर एक देवतुल्य कार्यकर्ता मोदी जी को मजबूती देने के लिए दिन-रात पूरी निष्ठा और समर्पण से जुटा हुआ है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि चांदनी चौक की जनता कमल का फूल खिलाएगी और भाजपा की प्रचंड जीत होगी। साथ ही देश में अबकी बार 400 पार के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments