Monday, May 20, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONMCD election : नत्थू राम नागर को जीत की ओर ले जा...

MCD election : नत्थू राम नागर को जीत की ओर ले जा रहा है सभी समस्याओं को हल कराने का उनका भरोसा

मॉडल टाउन में आप प्रत्याशी ने पार्किंग, पार्क, साफ़-सफाई को बना रखा है बड़ा मुद्दा

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

मॉडल टाउन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नत्थूराम नागर जन सम्पर्क अभियान के दौरान क्षेत्र के लोगों को सभी समस्याओं को हल कराने का भरोसा दे रहे हैं। नत्थू राम नागर अपने क्षेत्र को गारंटी दे रहे हैं कि उनके चुनाव जीतने के बाद मॉडल टाउन में पार्किंग और पार्क गंदगी की समस्या को प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इलाके की साफ़-सफाई और आवारा पशुओं की समस्या का समाधान मात्र एक महीने के अंदर कर दिया जाएगा।

मॉडल टाउन में जिन पांच प्रमुख समस्याओं के समाधान की गारंटी नत्थू राम नगर दे रहे हैं, वह इस इलाके का सबसे बड़ा दर्द माना जाता है। नत्थू राम नागर का कहना है की बीजेपी ने अपने 15 साल में मुद्दों पर कभी ध्यान ही नहीं दिया। पार्षद बनने के बाद वह बीजेपी पार्षद की तरह क्षेत्र से गायब नहीं रहेंगे बल्कि लोगों के बीच बैठकर काम करेंगे। नत्थू राम नागर के ये दावे लोगों के घावों पर दवा का काम कर रहे हैं। यही वजह है कि मॉडल टाउन के पॉश इलाको में भी नत्थू राम नागर को बेहद समर्थन मिल रहा है। शनिवार को मॉडल टाउन के E और K ब्लॉक में हुई पदयात्रा में भी ऐसा ही नजर आया है।

दरअसल दिल्ली नगर निगम में 15 साल से बीजेपी की सत्ता और मॉडल टाउन में वार्ड में पार्षद बीजेपी की रही है। बावजूद इसके मॉडल टाउन वार्ड में पार्क, पार्किंग, साफ-सफाई और आवारा पशुओं का मुद्दा ही सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है। नत्थू राम नागर की इन पांच प्राथमिकताओं ने उन्हें मॉडल टाउन में सबसे मजबूत प्रत्याशी बना दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments