Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : जेपी नड्डा का केजरीवाल सरकार पर हमला, बोले...

Delhi MCD Election : जेपी नड्डा का केजरीवाल सरकार पर हमला, बोले ईमानदारी का चोला ओढ़कर लोगों के साथ किया विश्वासघात


 
नड्डा ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भाजपा से एमसीडी के दो काम पूछते हैं, जबकि हम दस काम गिना सकते हैं लेकिन सिसोदिया अपनी सरकार के दो काम गिनाकर दिखाए। भाजपा को फिर से जिताकर चौथी बार सेवा करने का अवसर दें

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली ।  दिल्ली नगर निगम का चुनाव भ्रष्टाचारियों को मुंहतोड़ जवाब देने का चुनाव हैं। इसलिए इस चुनाव में भाजपा को फिर से जिताकर चौथी बार सेवा करने का अवसर दें। उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही। वह वेस्ट पटेल नगर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। नड्डा ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भाजपा से एमसीडी के दो काम पूछते हैं जबकि हम दस काम गिना सकते हैं, लेकिन सिसोदिया अपनी सरकार के दो काम गिनाकर दिखाए।

दिल्ली सरकार पर लोगों के साथ विश्वासघात करने का आरोप

उन्होंने कहा कि ईमानदारी का चोला ओढ़कर दिल्ली सरकार ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। जबकि उनके मंत्री जेल में हैं और बाकि बेल पर हैं। नड्डा ने कहा कि विपरित परिस्थितियों में भाजपा की सरकार ने नगर निगम में एक से बढ़कर एक कार्य किए । चाहे 17 बहुमंजिला नई पार्किंग का निर्माण हो या फिर पार्कों का सुंदरीकरण हो। 80 प्रतिशत घरों से डोर टू डोर कूड़ा उठाने के साथ ही डलावों को खत्म करने के लिए आधुनिक मशीनें लगाने का कार्य भाजपा शासित नगर निगमों ने किया है।
 

123 नई डिस्पेंसरी निगम ने खोली

5.82 लाख नए एलईडी बल्ब लगाकर सड़कों को रोशन किया है। 123 नई डिस्पेंसरी निगम ने खोली है। उन्होंने कहा कि पटेल नगर में पार्किंग बनाने का प्रस्ताव दिल्ली नगर निगम ने दिल्ली की सरकार को भेजा था, लेकिन सरकार ने उसे अभी तक मंजूरी नहीं दी है। जबकि निगम ने शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक से बढ़कर एक कार्य किए है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने नगर निगमों को बजट बढ़ाने की बजाय काटने का काम किया।
 

जैन जेल में मसाज कर कानून की धज्जियां उड़ा रहे

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन जेल में मसाज कर कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। और यह लोग बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को थैरेपिस्ट कहते हैं। गली-गली में शराब के ठेके खोलने का काम दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने किया था। जिसे एमसीडी ने बंद कराया। जिस प्रकार से पहले बनारस, फिर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड व गोवा की जनता ने सबक सिखाया है वैसा ही सबक दिल्ली वाले केजरीवाल को एमसीडी में सिखाए।
 

एमसीडी ने जनता की आवाज उठाने का कार्य किया

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जो लोग स्वराज की बात करते थे वह जगह-जगह शराब के ठेके खोल रहे हैं। एमसीडी न होती तो यह लोग जगह-जगह ठेके खोल रहे होते। एमसीडी ने इन ठेकों को बंद कराकर जनता की आवाज उठाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि 27 नवंबर भाजपा एक लाख के साथ झुग्गी बस्तियों से जनसंपर्क करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments