Friday, May 3, 2024
spot_img
HomeअपराधNoida Crime : दोस्ती से मना करने पर युवती को चौथी मंजिल...

Noida Crime : दोस्ती से मना करने पर युवती को चौथी मंजिल से धकेला, शव लेकर भागा सिरफिरा आशिक

शीतल ने गौरव के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस आधार पर पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था। जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को  दिया है अंजाम
 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
Noida Crime: नोएडा में एक सिरफिरे आशिक ने मंगलवार को हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। दोस्ती से इनकार करने पर युवक ने होशियारपुर बाजार की एक इमारत की चौथी मंजिल से धक्का देकर युवती की जान ले ली। फिर वह उसका शव लेकर भाग गया। आरोपी को मेरठ से शव के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव की 22 वर्षीय युवती शीतल होशियारपुर स्थित शर्मा मार्केट में एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी। आरोप है कि गौरव नाम के युवक से उसकी तकरार हुई। इसके बाद गौरव ने युवती को धक्का दे दिया। बाद में वह नीचे आया और खुद को युवती का भाई बताते हुए उसे अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए वहां से निकल गया।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती का गौरव नाम का कोई भाई नहीं है। इसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी और गौरव के नंबर को सर्विलांस पर लगाया। फिर मेरठ में कंकरखेड़ा के पास एंबुलेंस में शीतल के शव के साथ उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बिजनौर में शव को जलाने की योजना बनाई थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने युवती से शादी की थी।

जेल से लौटने के बाद वारदात को अंजाम दिया

शीतल ने गौरव के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस आधार पर पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था। जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

सख्त कार्रवाई होगी

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments