glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Religious Crime : अपने आतंकी आका को खुश करने के लिए निर्दोष युवक का सिर कर दिया कलम !

दिल्ली पुलिस का खुलासा : नौशाद और जगजीत सिंह ने युवक का गला दबाया, सिर काटा, शरीर के 8 टुकड़े किए, पाकिस्तानी आतंकी को भेजा वीडियो, Delhi Police ने जहांगीरपुरी से गिरफ्तार पाकिस्तानी हैंडलर के बारे में बताया कि दोनों ने दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में एक युवक का सिर कलम किया था। कत्ल का वीडियो बनाकर उसने पाकिस्तान में अपने आतंकी आका को भेजा था, क़त्ल हुए लड़के के मस्जिद पर पत्थर फेंकने की बात है सामने 

जो लोग आतंक के वायरल होने वाले वीडियो और आतंक के प्रचार और प्रसार को हल्के में ले रहे हों वे जरा दिल्ली में उजागर हुए इसे केस के बारे में जरूर जान लें। दरअसल दिल्ली पुलिस ने एक ऐसा मामले का खुलासा किया जिसमें एक आतंकी संगठन से प्रेरित होकर दो युवकों ने केवल एक निर्दोष युवक की गला घोटकर हत्या कर दी बल्कि न केवल उसका सिर कलम किया बल्कि उसके शरीर के कई टुकड़े ही किये। बाकायदा इसका वीडियो भी बनाया। यह सब इन युवकों ने इसलिए किया क्योंकि वह आतंकी संगठन के आका को खुश करना चाहते थे। पता चला है कि जिस युवक का कत्ल कर पाकिस्तानी आतंकी आका को वीडियो भेजा गया है उसका नाम राजकुमार है और उसके मस्जिद पर पत्थर फेंकने की बात सामने आई है। मतलब उसके पत्थर फेंकने की सजा इन युवकों ने अपने हिसाब से दे दी। 

दरअसल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आतंकी संगठन से कथित संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों के हवाले से खुलासा किया है कि कुख्यात आईएसआईएस (ISIS) से प्रेरित होकर इन युवकों ने गत महीने दिल्ली में 21 साल के एक युवक का सिर काट दिया और कत्ल का 37 सेकंड का वीडियो भी बनाया। दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के हवाले से बताया है कि इस वीडियो को उन दोनों ने पाकिस्तान स्थित अपने आका लश्कर के आतंकी सोहेल को भेजा था।

पाकिस्तानी आतंकी आका को खुश करने के लिए किया कत्ल

इस मामले में देखने की बात यह है कि आतंकी गतिविधियों में लिप्त युवक कैसे निर्दोष लोगों की बेरहमी की हत्या कर देते हैं ? दिल्ली पुलिस ने कहा कि भलस्वा डेयरी इलाके में युवक का कत्ल और उसका वीडियो भेजना पाकिस्तानी हैंडलर्स का अपने आका सोहेल के प्रति अपनी निष्ठा साबित करने के लिए किया गया काम था। मतलब एक व्यक्ति को खुश करने के लिए इन युवकों ने एक निर्दोष युवक की हत्या कर दी। जो लोग तरह तरह के नशे के आदि हैं वे भी समझ लें कि इन युवकों को ऐसे ही एक युवक को अपना निशाना बनाया जिस पर उन्हें ड्रग्स एडिट होने का संदेह था। इस युवक की हत्या करने वाला सोहेल आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था और मौजूदा वक्त में वह पाकिस्तान के आईएसआई से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने वीडियो को बरामद कर लिया है।

युवक को गला घोंटकर मारा, सिर कलम किया, लाश को 8 टुकड़ों में काटा

शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने पाया है कि गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी 56 साल का नौशाद और 29 साल का जगजीत सिंह ने मिलकर युवक का सिर काटने से पहले उसका गला घोंट दिया। फिर उसके शरीर के आठ टुकड़े कर दिए। इस खतरनाक वारदात का उन्होंने वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने शनिवार को दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके से मृतक के शरीर के छह टुकड़े और कुछ कपड़े बरामद किए।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि नौशाद को पहली बार 1991-1992 में जहांगीरपुरी से एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था और तिहाड़ जेल में रखा गया था। वहां वह साल 2000 में लाल किले पर हुए हमले के मामले में आरोपी लश्कर के मोहम्मद आरिफ सहित कई आतंकवादियों से मिला था। बाद में वह पैरोल से बाहर हो गया था। साल 1996 में हुए एक हत्याकांड के आरोप में उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया था। वह 2011 में सोहेल से भी मिला था और कट्टरपंथी बन गया था। सोहेल 2013 में जेल से छूटा और पाकिस्तान चला गया था।

जेल में ही खालिस्तानी आतंकी जगजीत से मिला नौशाद

साल 2018 में नौशाद भी जेल से बाहर आ गया, लेकिन दो साल बाद उत्तराखंड से जबरन वसूली के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। इस बार जेल में बंद होने के दौरान उसकी मुलाकात कनाडा के गैंगस्टर अर्शदीप सिंह गिल के सहयोगी जगजीत सिंह से हुई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अप्रैल 2022 में जब नौशाद फिर से जेल से बाहर आया तो वह आरिफ और शोएब के संपर्क में रहा। नौशाद ने जगजीत के पैरोल पर जेल से बाहर होने के बाद उससे संबंध मजबूत किए।

पाकिस्तान से सोहेल ने कतर के रास्ते नौशाद को भेजी रकम

पुलिस के मुताबिक “नौशाद ने सोहेल से कतर में स्थित अपने बहनोई के माध्यम से अपने बैंक खाते में 2 लाख रुपये हासिल किए। सोहेल ने नौशाद को भारत के प्रमुख हिंदू नेताओं को निशाना बनाने के लिए कहा। वहीं, जगजीत सिंह को पंजाब में प्रतिबंधित बब्बर खालसा आतंकवादी समूह की गतिविधियों को तेजी से फैलाने के लिए कहा गया था।

आदर्श नगर पार्क से बहला-फुसलाकर युवक को लाया

पुलिस के अनुसार नौशाद और जगजीत 14 दिसंबर को आदर्श नगर के एक पार्क से एक व्यक्ति को बहला-फुसलाकर नौशाद के किराए के आवास पर ले गए। उस युवक पर ड्रग एडिक्ट होने का संदेह था। दोनों नें मिलकर उस युवक को मार डाला। खतरनाक तरीके से उसके टुकड़े किए। कत्ल की पूरी वारदात का वीडियो बनाया और अंत में एक तालाब में शरीर के अंगों के फेंककर निपटा दिया। पुलिस के एक दूसरे सूत्र ने कहा कि दोनों आरोपियों ने कुछ दिनों के लिए मृतक के शरीर के अंगों को घर के अंदर जमा कर रखा था। फिर धीरे-धीरे प्लास्टिक की थैलियों में भरकर बाहर फेंक कर उनसे छुटकारा पा लिया।

आने वाले दिनों में होगी कई और गिरफ्तारी- पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ” पूछताछ के दौरान उन दोनों के खुलासे के बाद, दोनों आरोपी पुलिस टीम को भलस्वा डेयरी में श्रद्धानंद कॉलोनी में किराए के कमरे पर ले गए।” पुलिस अधिकारियों ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने कमरे से दो हैंड ग्रेनेड, तीन पिस्तौल और मानव रक्त के निशान भी बरामद किए हैं। एक अधिकारी ने कहा, “हम आने वाले दिनों में और गिरफ्तारियां करेंगे।” पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की अब पहचान नहीं हो पाई है। शव के टुकड़ों को पुलिस फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने वाली है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored