Friday, May 24, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Metro Suicide : निर्माण विहार स्टेशन पर अधेड़ ने मेट्रो के...

Delhi Metro Suicide : निर्माण विहार स्टेशन पर अधेड़ ने मेट्रो के आगे कूदकर दी जान



पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति खुदकुशी के लिए मेट्रो के आगे कूद गए। आनन-फानन मेट्रो ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए लेकिन जब तक अधेड़ उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल गए।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति खुदकुशी के लिए मेट्रो के आगे कूद गए। आनन-फानन मेट्रो ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए, लेकिन जब तक अधेड़ उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल गए।

मेट्रो पुलिस ने गंभीर हालत में उन्हें डॉ. हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत की गई। मृतक की पहचान अतुल अग्रवाल(57) के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें अधेड़ ने आर्थिक तंगी व मोटे कर्ज के चलते खुदकुशी करने की बात लिखी है।

परिवार में पत्नी और बेटा

अतुल अग्रवाल परिवार के साथ स्वास्थ्य विहार में रहते थे। परिवार में पत्नी और एक बेटा है। वह नेहरु प्लेस स्थित लैपटाप की एक दुकान पर सेल्समैन का काम करते थे। वह मेट्रो ट्रेन से आना जाना करते थे। शुक्रवार वह अपने घर से नेहरू प्लेस जाने के लिए निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन गए, प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे।

करीब 9 बजे मेट्रो के आगे कूदे

सुबह 08:53 बजे प्लेटफार्म पर मेट्रो ट्रेन के आते ही वह उसके आगे कूद गए। अधेड़ को बचाने के लिए चालक को इमरजेंसी ब्रेक लगाने पड़े। घायल हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एलबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments