Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeस्वास्थ्यFirozabad News : परिवार कल्याण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य...

Firozabad News : परिवार कल्याण कार्यक्रम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मी सम्मानित

सीएमओ ने सहयोगी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भी किया सम्मानित

फिरोजाबाद । शिकोहाबाद के एक निजी प्रांगण में मंगलवार की देर शाम परिवार नियोजन कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों सहित अन्य को सम्मानित किया गया।
इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. नरेंद्र ने परिवार नियोजन के स्थाई तथा अस्थाई साधनों को अपनाने के लिए समुदाय को प्रेरित करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों तथा सहयोगी संस्थाओं यूनिसेफ, सीफार, यूपीटीएसयू तथा पीएसआई के प्रतिनिधियों सहित अन्य लोगों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान करके सम्मानित किया । उन्होंने कहा कि परिवार कल्याण कार्यक्रम को सफल बनाने में इन कर्मचारियों का बड़ा योगदान रहा है, आशा है कि आगे भी इसी तरह का सहयोग सभी का मिलता रहेगा |


इस अवसर पर जिला कार्यक्रम प्रबन्धक (डीपीएम) मो. आलम ने कहा कि परिवार नियोजन के कार्यक्रम में सफलता पाना अपने आप में कड़ी मेहनत का परिणाम है। चिकित्सक से लेकर आशा कार्यकर्ता तक बधाई के पात्र हैं | इसके साथ ही सहयोगी संस्थाएं भी प्रशंसा और पुरस्कार पाने के सच्चे हकदार हैं।


सम्मान समारोह में एसीएमओ डॉ अशोक कुमार, डीआईओ डॉ पवन, डीटीओ डॉ ब्रजमोहन, डॉ नितिन जग्गी, डॉ केके वर्मा, डॉ हंसराज, डीसीपीएम रवि कुमार, क्वालिटी इंश्योरेंस सलाहकार डॉ रवीश, लॉजिस्टिक मैनेजर अरविंद चौधरी, गौरव शाक्य, अतुल सहित सभी चिकित्सा इकाइयों के प्रमुख सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments