Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Accident : दिल्ली में दो अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 2...

Delhi Accident : दिल्ली में दो अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 2 लोगों की मौत, कई लोग घायल, केस दर्ज


दिल्ली में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पहली घटना पश्चिमी दिल्ली में घटी। पश्चिम दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में रविवार रात एक मोटरसाइकिल से टक्कर में 30 वर्षीय पुलकित चावला घायल हो गए।


दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । दिल्ली में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। पहली घटना पश्चिमी दिल्ली में घटी। पश्चिम दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में रविवार रात एक मोटरसाइकिल से टक्कर में 30 वर्षीय पुलकित चावला घायल हो गए।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि हरि नगर निवासी चावला को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि रन्होला विहार के रहने वाले आजाद सिंह (19) को मामूली चोटें आई हैं।


इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (सार्वजनिक मार्ग पर गाड़ी चलाना) और 304 (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

वहीं, दूसरी घटना में मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स की पेड़ से टकराने से मौत हो गई। रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को तीन लोग एक मोटरसाइकिल पर इंद्रलोक से कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन जा रहे थे।


पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि चालक ने मोटरसाइकिल को सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र में एक पेड़ से टकरा दिया। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 279, 337 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments