Sunday, September 8, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi Metro Holi Timing : होली के दिन दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग...

Delhi Metro Holi Timing : होली के दिन दिल्ली मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव, दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेगी सेवा



Delhi Metro Timing डीएमआरसी ने होली के त्योहार पर मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव किया है। होली के दिन यानी बुधवार को मेट्रो सेवा दोपहर 0230 बजे शुरू होगी। यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि मेट्रो कर्मचारी और लोग होली के पर्व का मना सकें।

नई दिल्ली । दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी, DMRC) ने होली के त्योहार पर मेट्रो की टाइमिंग में बदलाव किया है। होली के दिन यानी बुधवार को मेट्रो सेवा दोपहर 02:30 बजे शुरू होगी। यह फैसला इसलिए लिया गया है, ताकि मेट्रो कर्मचारी और लोग होली के पर्व का मना सकें।

डीएमआरसी ने अपने बयान में कहा कि होली के त्योहार के दिन यानी 8 मार्च को रैपिड मेट्रो/एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर दोपहर 02:30 बजे तक मेट्रो की सेवा उपलब्ध नहीं रहेगी। लोगों को इस दौरान अपने सुविधानुसार ही प्लान बनाने होंगे।


होली के दिन दोपहर बाद 02:30 बजे से मेट्रो ट्रेन सेवाएं सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से शुरू होंगी। जो सामान्य रूप से जारी रहेंगी और अपने समय के अनुसार ही मेट्रो चलती रहेगी। अधिकारियों ने कहा कि मेट्रो फीडर बस सेवाएं भी 8 मार्च को दोपहर 2.30 बजे के बाद फिर से शुरू होंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments