Sunday, May 5, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi : जेल हेड वार्डन के यहां गए हमला करने, दूसरे के...

Delhi : जेल हेड वार्डन के यहां गए हमला करने, दूसरे के घर कर दी फायरिंग, कुत्तों के चक्कर में गुमराह हुए बदमाश


Delhi Firing News वेलकम थाना क्षेत्र के कबीर नगर इलाके में शनिवार देर रात हुई दस राउंड फायरिंग की वारदात में बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है। बदमाश मंडोली जेल के हेड वॉर्डन को सबक सिखाने के लिए घर पर हमला करने गए थे।

नई दिल्ली । वेलकम थाना क्षेत्र के कबीर नगर इलाके में शनिवार देर रात हुई दस राउंड फायरिंग की वारदात में बड़ा ही रोचक मामला सामने आया है। मंडोली जेल में कैदियों पर सख्ती करने वाले हेड वॉर्डन को सबक सिखाने के लिए उनके घर हमला करने आए बदमाश पड़ोसी आशिफ के मकान के बाहर गोलियां दाग गए।

ऐसा उनसे गफलत में हो गया। क्योंकि बदमाशों ने हमला करने से कुछ मिनट पहले एक बदमाश को भेज कर हेड वार्डन के घर की रेकी कराई थी, उस वक्त उनके घर के सामने दो कुत्ते बैठे हुए थे। रेकी करने वाले बदमाश ने अपने साथियों को बता दिया कि वार्डन के घर के बाहर कुत्ते बैठे हुए हैं।


इससे पहले बदमाश हमला करने पहुंचते, कुत्ते वहां से उठ कर पड़ोसी आशिफ के घर के सामने जाकर बैठ गए थे। बदमाशों ने कुत्तों को देख कर उनके घर के बाहर गोलियां चला कर दहशत फैलाई। पुलिस ने गुत्थी को सुलझाते हुए गैंगस्टर छेनू के भतीजे समेत पांच आरोपितो को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपितों की पहचान अब्दुल्लाह, यासीन, जुबैर आलम, जुएब और जमीर उर्फ इस्तिकार के रूप में हुई है। इनके पास से दो पिस्टल, एक तमंचा, दो मोटरसाइकिल, चार खोखे, दो कारतूस बरामद किए हैं।


पुलिस को मामले में मिस्बाह और फरदीन समेत कई अन्य बदमाशों की तलाश है। पकड़े गए आरोपितों में यासीन सात अप्रैल को ही जेल से बाहर आया था। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डा. जाय टिर्की ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात करीब 1.10 बजे अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कबीर नगर की गली नंबर-चार में आशिफ के मकान के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। जांच में पता चला कि बदमाश दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। पुलिस ने प्राथमिकी पंजीकृत कर जांच शुरू की।

स्थानीय पुलिस के साथ जिले के स्पेशल स्टाफ को भी लगा दिया गया। सीसीटीवी के अलावा मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने चार आरोपित यासीन, अब्दुल्लाह, जुएब और जमीर उर्फ इस्तिकार को दबोच लिया। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। बाद में इनकी निशानदेही पर एक और आरोपित जुबैर आलम को भी गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments